Move to Jagran APP

नयागांव में तीन मछली व्यवसाई से लूट

सोनपुर प्रखंड के अलग-अलग क्षेत्रों में सफेद रंग की अपाची बाइक पर सवार बदमाशों के उत्पात से लोग भयभीत रहते हैं। बदमाशों का मंसूबा इतना बढ़ गया है कि राह चलते राहगीरों का मोबाइल झपट कर चलते बनते हैं।

By JagranEdited By: Published: Wed, 26 Sep 2018 10:59 PM (IST)Updated: Wed, 26 Sep 2018 10:59 PM (IST)
नयागांव में तीन मछली व्यवसाई से लूट
नयागांव में तीन मछली व्यवसाई से लूट

संसू, नयागांव: सोनपुर प्रखंड के अलग-अलग क्षेत्रों में सफेद रंग की अपाची बाइक पर सवार बदमाशों के उत्पात से लोग भयभीत रहते हैं। बदमाशों का मंसूबा इतना बढ़ गया है कि राह चलते राहगीरों का मोबाइल झपट कर चलते बनते हैं। पिछले सप्ताह बदमाश संध्या में गोगल ¨सह हाई स्कूल के पास से एक युवक का मोबाइल छीनकर चलते बने। बुधवार की अहले सुबह लुटेरों ने तीन लोगों के साथ लूटपाट की घटना को अंजाम दिया। पहली घटना तीन बजे भोर में घटी जब ग्राम चितरसेनपुर थाना सोनपुर निवासी मछली व्यवसायी अजय महतो अपनी मोटरसाइकिल से नयागांव मछली आढ़त में मछली खरीदने आ रहा था। इसी बीच शेखड़ूमरी मस्जिद के पास सफेद रंग की बाइक अपाची पर सवार लुटेरों ने दो हजार रुपये और मोबाइल फोन लूट लिए । दूसरी घटना भी शेखड़ूमरी मस्जिद के आसपास ही घटी जब तुर्की,जिला मुजफ्फरपुर निवासी रमेश सहनी मछली खरीदने नयागांव टेंपो से आ रहा था। इसी बीच लुटेरों ने पिस्तौल के दम पर टेंपो को रोककर मोबाइल फोन और कुछ रुपये छीन लिया। अपाची सवार लुटेरों ने तीसरी घटना का अंजाम नयागांव बाजार में दिया जब बहेरवागाछी निवासी संजय सहनी मछली आढ़त में जा रहा था इसी बीच बदमाश पांच सौ रुपये और मोबाइल फोन छीनकर चलते बने । जिसको मछली कारोबारी काफी भयभीत है। बता दें कि नयागांव मछली आढ़त से मछली खरीदने के लिए कई जिलों से मछली कारोबारी दो बजे रात्रि से ही आने लगते है और कुछ कारोबारी सियालदह बलिया ट्रेन से भी तीन बजे सुबह तक आ जाते है। लूट की सभी घटनाओं को अंजाम देने वाले बदमाशों ने सफेद रंग की अपाची मोटरसाइकिल का उपयोग किया है जो पुलिस के लिए सिरदर्द बना गया है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.