Move to Jagran APP

समस्तीपुर में BJP कार्यकर्ता की हत्या मामले में RLSP नेता गिरफ्तार

समस्तीपुर में पिछले दिनों बीजेपी नेता सह किराना कारोबारी सुनील शाह की हत्या के बाद पुलिस ने रालोसपा नेता सुभाष राय को गिरफ्तार कर लिया है।

By Kajal KumariEdited By: Published: Wed, 26 Sep 2018 12:33 PM (IST)Updated: Wed, 26 Sep 2018 08:25 PM (IST)
समस्तीपुर में BJP कार्यकर्ता की हत्या मामले में RLSP नेता गिरफ्तार
समस्तीपुर में BJP कार्यकर्ता की हत्या मामले में RLSP नेता गिरफ्तार

समस्तीपुर [जेएनएन]। जिले के ताजपुर थाना इलाके के बस स्टैंड के पास बीजेपी कार्यकर्ता, किराना कारोबारी और प्रॉपर्टी डीलर सुनील शाह की बाइक सवार अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग कर बीते रविवार को गोली मार कर हत्या कर दी थी। इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पूसा प्रखंड के रालोसपा के कार्यकारी प्रखंड अध्यक्ष सुभाष कुमार राय को गिरफ्तार कर लिया है।

loksabha election banner

अपने पति की हत्या के बाद इस मामले में मृतक सुनील साह की पत्नी निक्की ने ताजपुर थाने में एक नामजद और अन्य अज्ञात अपराधियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी। 

इस घटना में रालोसपा के कार्यकारी प्रखंड अध्यक्ष सुभाष कुमार राय पर हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया गया है। गिरफ्तार नेता से पुलिस सुनील साह हत्या मामले में पूछताछ कर रही है। पुलिस हत्या के मामले के पीछे जमीनी विवाद बता रही है। वहीं, पुलिस के लिए अभी चुनौती बनी हुई है कि इस वारदात को किन अपराधियों के द्वारा अंजाम दिया गया है। 

गिरफ्तार रालोसपा नेता के संदर्भ में बीजेपी कार्यकर्ता और किराना कारोबारी सुनील शाह के द्वारा बीते 11 सितंबर को फेसबुक पेज पर दो पोस्ट किए गए थे, जिसमें से एक पोस्ट पर रालोसपा नेता पर दुकान में लूटपाट और अपने पिता के साथ मारपीट करने का मामला लिखा है।

उसी दिन फेसबुक पेज पर दूसरा पोस्ट में रालोसपा के समस्तीपुर जिला अध्यक्ष अनंत कुशवाहा से सुभाष राय को बर्खास्त करने की मांग की जाती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.