Move to Jagran APP

'CM नीतीश कुमार की करनी भरी दुपहरी में बिहार के लोगों की आंख में धूल झोंकने वाली..', PK ने क्‍यों कही यह बात?

बिहार में सड़क और बिजली की स्थिति में सुधार हुआ है। वह चाहे केंद्र सरकार की सड़क हो या राज्य सरकार की राष्ट्रीय मार्ग और राजकीय मार्ग में सुधार दिख रहा है लेकिन ग्रामीण क्षेत्रों की स्थिति पंद्रह-बीस साल पहले जैसी है। यह बात प्रशांत किशोर ने प्रखंड के किशनपुर उच्च विद्यालय के खेल मैदान में शनिवार को जन सुराज शिविर में पत्रकारो को संबोधित करते हुए कहीं।

By Dilip KumarEdited By: Prateek JainSat, 12 Aug 2023 06:12 PM (IST)
'CM नीतीश कुमार की करनी भरी दुपहरी में बिहार के लोगों की आंख में धूल झोंकने वाली..', PK ने क्‍यों कही यह बात?
शिविर में लोगों से संवाद करते प्रशांत किशोर

वारिसनगर (समस्‍तीपुर), संवाद सहयोगी: बिहार में सड़क और बिजली की स्थिति में सुधार हुआ है। वह चाहे केंद्र सरकार की सड़क हो या राज्य सरकार की, राष्ट्रीय मार्ग और राजकीय मार्ग में सुधार दिख रहा है, लेकिन ग्रामीण क्षेत्रों की स्थिति पंद्रह-बीस साल पहले जैसी है। उक्त बातें जनसुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने कहीं।

वे प्रखंड के किशनपुर उच्च विद्यालय के खेल मैदान में शनिवार को जन सुराज शिविर में पत्रकारो को संबोधित कर रहे थे। उन्हाेंने कहा कि जो लोग बिहार में बेहतर सड़क की बात करते हैं, उनको इसका फर्क समझना चाहिए।

दो दिन में वादे का एक साल पूरा होने वाला है: पीके

नेशनल हाईवे, स्टेट हाईवे ठीक हो गया, लेकिन प्रखंड और पंचायतों की सड़क पहले से भी बदतर या उसी हालात में है।

उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर बिहार के युवाओं को नौकरी के नाम पर ठगने का आरोप लगाते हुए कहा कि पिछले साल 15 अगस्त को गांधी मैदान में कहा था कि अगले एक साल में 10 लाख युवाओं को नौकरी देंगे।

अब दो दिन में उस वादे का एक साल पूरा होने वाला है और सरकार ने क्या किया है, यह सभी देख रहे हैं। उनकी करनी भरी दुपहरी में बिहार के लोगों के आंख में धूल झोंकने वाली है।

बता दें कि प्रशांत किशोर 267 दिनों से बिहार में पदयात्रा कर रहे हैं। इस दौरान पिछले तीन दिनों से प्रखंड के लगभग 12 गांव की पदयात्रा करते हुए कल्याणपुर प्रखंड की ओर रवाना हो गए।