Move to Jagran APP

Bihar Politics: 'झूठ का चल रहा कंपटीशन', असदुद्दीन ओवैसी ने सीमांचल के विकास पर BJP-Congress और JDU को घेरा

सोमवार को एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदउदीन ओवैसी ने प्रखंड मुख्यालय स्थित एचपी पेट्रोल पम्प के पास चुनावी सभा को संबोधित किया और सभा को संबोधित करते हुए कहा कि पीएम मोदी और कांग्रेस के बीच झूठ बोलने का कंपीटीशन चल रहा है। ओवैसी ने जदयू के नीतीश कुमार की योजनाओं पर निशाना भी साधा और उन्होंने एआईएमआईएम प्रत्याशी अख्तरुल ईमान को जीत दिलाने की अपील भी की।

By Manoj Kumar Edited By: Shoyeb Ahmed Published: Mon, 22 Apr 2024 11:45 PM (IST)Updated: Mon, 22 Apr 2024 11:45 PM (IST)
मंच पर एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष औवेशी का स्वागत करते प्रत्याशी व कार्यकर्ता

संवाद सूत्र, डगरूआ/पूर्णिया। Asaduddin Owaisi On Seemanchal: पीएम मोदी और कांग्रेस के बीच झूठ बोलने का कंपीटीशन चल रहा है। वहीं जदयू के नीतीश कुमार की योजनाएं धरातल पर नहीं उतर रही है।

loksabha election banner

उनके प्रत्याशी जीत कर लोकसभा जाएंगे तो सीएए के समर्थन करेंगे। सीमांचल के पिछड़े लोगों का विकास एआईएमआईएम ही कर सकती है।

उक्त बातें एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदउदीन ओवैसी ने सोमवार को प्रखंड मुख्यालय स्थित एचपी पेट्रोल पम्प के समीप चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने एआईएमआईएम प्रत्याशी अख्तरुल ईमान के पक्ष को जीत दिलाने की अपील की।

सीमांचल पर ये बोले ओवैसी

चुनावी सभा को संबोधित करते ओवैसी ने कहा कि आजादी के बाद भी सीमांचल का इलाका बदहाल है। मुस्लिम बहुल इस इलाके के विकास की पहल न तो कांग्रेस ने और न ही भाजपा कर रही है।

यहां बाढ़ हर साल आती है लेकिन आज तक शासन ने इसका स्थाई समाधान खोजनी की जरूरत नहीं समझी। यहां ढलाई के साथ ही ब्रीज गिर जाता है लेकिन कोई बोलने वाला नहीं है।

नल जल योजना पूर्णत: फ्लॉप

उन्होंने कहा कि सीमांचल में शुद्ध पेय जल की व्यवस्था न होने पर लोग कई बीमारियां से ग्रसित हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार की नल जल योजना पूर्णतः फ्लॉप साबित हुई है।

उससे किसी को शुद्ध जल नहीं मिल पाता है। उन्होंने कहा कि एआईएमआईएम उम्मीदवार अख्तरुल ईमान को वोट दीजिए जिससे सीमांचल की बदहाली दूर होगी। कहा कि हर क्षेत्र में विकास होगा, अस्पताल में डॉक्टर होंगे।

सोच समझ कर वोट करने की अपील

इसलिए सोच समझ कर वोट करिए, अख्तरुल ईमान को जिताइये जिससे संसद में वे आपकी आवाज को बुलंद कर सकेंगे। उन्होंने जदयू उम्मीदवार मास्टर मोजाहिद पर वार करते हुए कहा कि अगर वे संसद में जाते हैं तो उन्हें सीएए बिल आने पर मोदी का समर्थन करना पड़ेगा।

वहीं एआईएमआईएम प्रत्याशी अख्तरुल ईमान ने कहा कि आजादी के बाद इस इलाके के साथ न्याय नहीं किया गया जिसके कारण यहां बाढ़, गरीबी, बदहाल मजबूरी है। इसलिए इलाके की तस्वीर और तकदीर बदलने के लिए वोट दीजिए।

इस मौके पर माजिद हुसैन, आफताब आलम, तनबीर आलम, अहसन हुसैन , अतीत अहमद, एहसान आलम, महमूद आलम सहित कई कार्यकर्ता और लोग उपस्थित थे।

ये भी पढ़ें-

Bihar Politics: 'नौजवानों को ठगेगा ठगबंधन', डिप्टी CM सम्राट चौधरी का I.N.D.I.A पर हमला

Chirag Paswan: 'गाली कांड' को अभी नहीं भूले चिराग पासवान, 4 दिन बाद फिर छलका दिल का दर्द!


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.