Move to Jagran APP

बिहार में दूध के 400 रुपये को लेकर हुआ खूनी खेल, तीन लोगों की हत्या और 12 आरोपी गिरफ्तार; जानें पूरा मामला

Patna Crime News दूध के बकाए पैसे को लेकर फतुहा में तीन लोगों की हत्या कर दी गई है। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। हत्या की सूचना मिलने के बाद मौके पर एसपी और डीएसपी पहुंच गए। फिलहाल पुलिस ने इस घटना के बारे में विस्तृत तौर पर कुछ नहीं बताया है। पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

By Ashish ShuklaEdited By: Mukul KumarPublished: Fri, 15 Sep 2023 09:06 AM (IST)Updated: Fri, 15 Sep 2023 03:05 PM (IST)
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर। फोटो- जागरण

Patna Crime News संवाद सूत्र, फतुहा : दूध के बकाए 400 रुपये को लेकर फतुहा थाना क्षेत्र के सुरंगापर गांव में गुरुवार देर रात तीन लोगों की गोली मारकर हत्या (Patna Triple Murder) कर दी गई। फतुहा में हुए इस तिहरे हत्याकांड में पुलिस ने 12 लोगों को गिरफ्तार करने के साथ हथियार भी बरामद किया है।

एसएसपी राजीव मिश्रा ने बताया कि अब तक की जांच में स्पष्ट है कि दोनो पक्षों के बीच पूर्व से भी भूमि विवाद था, लेकिन गुरुवार की रात हुई तीन लोगों की हत्या का तात्कालिक कारण दूध के बकाया 400 रुपए नहीं देने पर दोनों पक्षों में तनातनी हो गई थी।

मृतकों की पहचान 35 वर्षीय प्रदीप कुमार, 50 वर्षीय जय सिंह और शैलेश कुमार के रूप में हुई है। एक युवक गंभीर रूप से जख्मी है। उपचार के लिए एनएमसीएच भेजा गया है।

घटना की सूचना मिलते ही ग्रामीण एसपी, फतुहा डीएसपी सहित आसपास के थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई। गांव में तनाव है। पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया जा रहा है कि दोनों पक्ष आपस में गोतिया हैं।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

प्रथम दृष्टया यह बात सामने आ रही है कि एक पक्ष से प्रदीप थे, जबकि दूसरे से जय सिंह थे। फिलहाल, वहां मौजूद पुलिस अभी कुछ भी बोलने से बच रही है। एसएसपी राजीव मिश्रा ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला कि बकाया रुपये को लेकर दो पक्षों में विवाद हुआ था।

दोनों पक्षों की ओर से गोली चलने की बात सामने आ रही है। गोली लगने से तीन लोगों की मौत हो गई है। मामले की जांच की जा रही है। पूछताछ में स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया कि दोनों पक्षों के बीच बकाया राशि को लेकर एक साथ बैठाकर बातचीत कर विवाद को सुलझाने की बात भी हुई थी।

यह भी पढ़ें- Bihar Crime News: पुराने विवाद में कुदाल से बुजुर्ग की हत्या, घटना के बाद इलाके में सन्नाटा पसरा

बात शुरू होने से पहले ही हुआ विवाद

पंचायती भी होनी थी, लेकिन बात शुरू होने के पहले ही विवाद हो गया। फिलहाल, पुलिस बकाया के साथ ही जमीनी विवाद के बिन्दुओं पर भी जांच कर रही है। इधर, घटना के बाद अस्पताल के बाहर लोगों की भीड़ जुट गई है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.