Move to Jagran APP

Sushil Modi: 4 घंटे समर्थकों से मिले सुशील मोदी, लालू-नीतीश और राजनाथ ने फोन पर की बातचीत

एक दिन पहले कैंसर की सूचना सार्वजनिक करने अगले दिन गुरुवार को भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के निजी आवास पर समर्थकों की भीड़ लगी रही। सीनीतीश कुमार रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के अलावा कई राजनेताओं ने फोन पर मोदी से बातचीत कर शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

By Arun Ashesh Edited By: Mohit Tripathi Published: Thu, 04 Apr 2024 09:25 PM (IST)Updated: Thu, 04 Apr 2024 09:25 PM (IST)
समथकों और प्रशंसकों से मिले सुशील कुमार मोदी।

राज्य ब्यूरो, पटना। एक दिन पहले कैंसर की गंभीर बीमारी की सूचना सार्वजनिक करने अगले दिन गुरुवार को भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के निजी आवास पर समर्थकों एवं प्रशंसकों की भीड़ लगी रही।

loksabha election banner

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के अलावा कई राजनेताओं ने फोन पर मोदी से बातचीत कर शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी सहित कई नेताओं ने उनके भेंट की और विश्वास दिलाया कि वह राजनीति की लड़ाई की तरह इस बीमारी पर भी जीत हासिल करेंगे। चौधरी ने कहा कि मोदी के साथ राज्य की करोड़ो जनता का आशीर्वाद है। वह जल्द स्वस्थ होकर पहले की तरह सार्वजनिक जीवन में वापस आएंगे।

जल्द स्वास्थ होने की कामना

लोग सोशल मीडिया पर भी मोदी के शीघ्र स्वस्थ होने के लिए शुभकामना दे रहे हैं। उनमें ऐसे लोग भी हैं, जिनसे मोदी की राजनीतिक प्रतिद्वंद्विता रही है।

बुधवार को राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद ने मोदी के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की थी। प्रसाद की पुत्री और छपरा से राजद उम्मीदवार डा. रोहिणी आचार्य ने भी अपने एक्स हैंडल पर मोदी को शुभकामनाएं दी हैं।

गले में तकलीफ, फिर भी लोगों से की मुलाकात 

गुरुवार को मोदी दिन के 10 से 12 बजे के बीच लोगों से मिले। शाम में पांच से सात बजे के बीच भी मिलने जुलने का क्रम जारी रहा। करीबी सूत्रों ने बताया कि मोदी 20 अप्रैल को उपचार के लिए नई दिल्ली जाएंगे। एम्स में उनका उपचार हो रहा है।

सूत्रों ने बताया कि उन्हें गले में तकलीफ है। लेकिन, कैंसर का प्रभाव पेशाब की थैली पर है। बीते छह महीने से उनका उपचार चल रहा है। इसके तहत दवा के अतिरिक्त कीमोथेरेपी की जा रही है। स्वास्थ्य में लगातार सुधार हो रहा है।

एक्स हैंडल पर कम हुई सक्रियता

सुशील मोदी बिहार के ऐसे कुछ खास नेताओं में हैं, जो राज्य एवं देश की प्रमुख घटनाओं पर एक्स हैंडल के माध्यम से प्रतिदिन प्रतिक्रिया देते रहे हैं। लेकिन, तीन अप्रैल को अपनी बीमारी की सूचना देने के बाद एक्स पर उनकी कोई राजनीतिक टिप्पणी नहीं आई है।

यह भी पढ़ें: कांग्रेस MLA ने निशिकांत दुबे के खिलाफ चुनाव आयोग में दर्ज कराई शिकायत, छवि खराब करने का लगाया आरोप

इधर नीतीश कुमार दे रहे थे भाषण, इतने में मोदी ने कुशवाहा को दे दी बगल की कुर्सी और पूछ लिया...


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.