Move to Jagran APP

इधर नीतीश कुमार दे रहे थे भाषण, इतने में मोदी ने कुशवाहा को दे दी बगल की कुर्सी और पूछ लिया...

PM Modi Bihar Rally गुरुवार को जमुई में प्रधानमंत्री मोदी की रैली हुई। इस रैली की खूब चर्चा हो रही है। दरअसल रैली में जब नीतीश कुमार संबोधन के लिए डायस पर पहुंचे तो उसी समय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उपेंद्र कुशवाहा को अपने बगल की कुर्सी दे दी। कुशवाहा को बगल में बिठाकर उन्होंने बिहार को लेकर एक बड़ा सवाल पूछा।

By Arun Ashesh Edited By: Rajat Mourya Published: Thu, 04 Apr 2024 08:20 PM (IST)Updated: Thu, 04 Apr 2024 08:20 PM (IST)
इधर नीतीश कुमार दे रहे थे भाषण, इतने में मोदी ने कुशवाहा को दे दी बगल की कुर्सी

राज्य ब्यूरो, पटना। PM Modi Upendra Kushwaha प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रीय लोक मोर्चा के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा से राज्य में लोकसभा चुनाव में राजग उम्मीदवारों की जीत की संभावना पर बातचीत की।

loksabha election banner

गुरुवार को जमुई के सभा मंच पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आए तो मुलाकात के क्रम में वह कुछ देर कुशवाहा के निकट रूके। उस समय उनसे हालचाल पूछा।

कुशवाहा को दी कुर्सी

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जब भाषण देने के लिए डायस पर गए, प्रधानमंत्री ने उपेंद्र कुशवाहा को बुलाकर बगल की कुर्सी पर बिठाया।

कुशवाहा से पूछा ये सवाल

कुशवाहा ने कहा कि प्रधानमंत्री ने उनसे पूछा कि किसी क्षेत्र में राजग उम्मीदवार को परेशानी तो नहीं है। कुशवाहा ने कहा कि राजग सभी 40 सीटों पर जीत के लक्ष्य को हासिल करने जा रहे हैं।

मोदी ने राजद को घेरा

बिहार में चुनावी शंखनाद करने पहुंचे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपने संबोधन के दौरान परिवारवाद के बजाय जंगलराज, भ्रष्टाचार और नक्सलवाद के मुद्दे पर कांग्रेस एवं राजद पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने कहा कि जंगलराज में सरकार की योजनाएं यहां तक नहीं पहुंचती थी। नक्सली यहां सड़कें नहीं बनने देते थे।

मोदी को किया गया सम्मानित

मंच पर पहुंचने के उपरांत सबसे पहले चिराग पासवान तथा जमुई सुरक्षित लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी अरुण भारती ने संयुक्त रूप से अंग वस्त्र भेंट कर सम्मानित किया। इस मौके पर भाजपा नेता शंभू शरण ने मिथिला पेंटिंग भेंट की।

इसके अलावा, मधु शीला, संगीता पासवान, कंचन देवी, पिंकी कुशवाहा, विकास सिंह आदि ने भी अंग वस्त्र भेंट कर प्रधानमंत्री को सम्मानित किया।

ये भी पढ़ें- Pappu Yadav: पप्पू ने कांग्रेस के साथ 'दोस्ती' की, मगर वो भी अधूरी..! 15 दिनों बाद हुआ इस बात का खुलासा

ये भी पढ़ें- PM Modi On Chirag: 'मेरे छोटे भाई चिराग पासवान...', जब हजारों लोगों के सामने PM Modi ने कही ये बात; देखें VIDEO


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.