Move to Jagran APP

Bihar News: आरजेडी के घोषणापत्र पर भड़के सम्राट, याद दिला दी पुरानी बात; कहा- लालू परिवार को बताना चाहिए...

Bihar Politics बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने शनिवार सुबह आरजेडी का घोषणा पत्र जारी कर दिया। तेजस्वी यादव ने कहा कि हमने परिवर्तन पत्र जारी किया है। हम 2024 के लिए 24 जन वचन लाए हैं। ये 24 जन वचन हमारी प्रतिबद्धताएं हैं जिन्हें हम पूरा करेंगे। तेजस्वी यादव ने युवाओं को 1 करोड़ नौकरी देने का वादा भी किया है।

By Sanjeev Kumar Edited By: Sanjeev Kumar Published: Sat, 13 Apr 2024 01:42 PM (IST)Updated: Sat, 13 Apr 2024 03:02 PM (IST)
आरजेडी के 1 करोड़ नौकरी देने के वादे पर सम्राट का आया बयान ( एएनआई)

एएनआई, पटना। Bihar Politics News Hindi: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और वर्तमान में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने शनिवार सुबह लोकसभा चुनाव के लिए राष्ट्रीय जनता दल का घोषणापत्र जारी कर दिया है। इस घोषणापत्र का नाम परिवर्तन पत्र रखा गया है। इस परिवर्तन पत्र में पार्टी की तरफ से 24 वादे किए गए हैं।

loksabha election banner

इस परिवर्तन पत्र में युवाओं को 1 करोड़ नौकरी देने की बात भी कही गई है। इसके अलावा गरीब महिलाओं को सालाना 1 लाख रुपये देने की बात कही गई है। इतना ही नहीं बिहार को विशेष राज्य का दर्जा से लेकर अग्निवीर योजना को खत्म करने की बात भी कही गई है।

सम्राट चौधरी ने लालू परिवार पर बोला जोरदार हमला

वहीं, अब आरजेडी के घोषणापत्र पर सियासत भी तेज हो गई है। एनडीए के नेताओं की प्रतिकियाएं आनी शुरू हो गई हैं। बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी (Samrat Chaudhary) ने आरजेडी के घोषणा पत्र को लेकर लालू परिवार पर हमला बोला है। उन्होंने लालू परिवार को पुरानी बात याद दिला कि उनपर रेलवे में नौकरी के बदल के जमीन लेने का केस चल रहा है।

एक करोड़ नौकरी के बदले कितनी जमीन लेंगे लालू: सम्राट चौधरी

राजद के घोषणापत्र पर बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी (Samrat Chaudhary) ने कहा कि लालू प्रसाद के परिवार ने यह नहीं बताया है कि 1 करोड़ लोगों को रोजगार देने के नाम पर वे कितनी जमीन लेंगे। लालू यादव का पूरा परिवार केवल भ्रष्टाचार कर सकता है और उन्होंने किया है। लालू परिवार भ्रष्टाचार करने का रोडमैप तैयार करते हैं और 1 करोड़ युवाओं को सपना दिखाकर जमीनें अपने नाम पर कैसे लिखवाई जाएं, केवल यही काम कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें

RJD Manifesto: 200 यूनिट फ्री बिजली, बिहार को विशेष राज्य का दर्जा; पढ़ें तेजस्वी के घोषणापत्र के 24 वादे

Pappu Yadav: ' बोरिया-बिस्तर बांधकर तैयार रहो ...', पप्पू यादव ने अधिकारियों को धमकाया; दे डाली चेतावनी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.