Move to Jagran APP

'लोकतंत्र की जननी आईसीयू में भर्ती', सांसदों के निलंबन पर भड़के RJD सांसद मनोज झा

सांसदों के निलंबन पर राजद सांसद मनोज झा ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। मनोज जा ने कहा है कि विपक्षी नेताओं ने आखिर क्या मांगा था? सिर्फ केंद्रीय गृह मंत्री का बयान। उन्होंने तो 150 सांसदों को निलंबित कर दिया। दुनिया में कहीं भी ऐसा नहीं हुआ। मनोज झा ने कहा कि आज लोकतंत्र की जननी आईसीयू में भर्ती है।

By Jagran NewsEdited By: Rajat MouryaPublished: Wed, 20 Dec 2023 06:59 PM (IST)Updated: Wed, 20 Dec 2023 06:59 PM (IST)
'लोकतंत्र की जननी आईसीयू में भर्ती', सांसदों के निलंबन पर भड़के RJD सांसद मनोज झा (फाइल फोटो)

डिजिटल डेस्क, पटना। RJD MP Manoj Jha सांसदों के निलंबन पर राजद एमपी मनोज झा ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि 13 दिसंबर को संसद की सुरक्षा में चूक हुई। यह एक तरह से सीधे तौर पर राष्ट्रीय सुरक्षा का मामला है। मनोज झा ने पूछा कि क्या इस मामले में गृह मंत्री अमित शाह को सदन में नहीं बोलना चाहिए था?

मनोज झा ने कहा कि केंद्र सरकार ने तय कर लिया है कि सभी परंपराओं का उल्लंघन ही नई विरासत होगी। राजद सांसद ने कहा विपक्षी नेताओं ने आखिर क्या मांगा? सिर्फ केंद्रीय गृह मंत्री का बयान। उन्होंने तो 150 सांसदों को निलंबित कर दिया। दुनिया में कहीं भी ऐसा नहीं हुआ।

'लोकतंत्र की जननी आईसीयू में भर्ती'

राजद सांसद मनोज झा ने आगे कहा, "आज लोकतंत्र की जननी आईसीयू में भर्ती है... मैं विश्वास के साथ कह सकता हूं कि कई भाजपा सदस्य हैं जो ऐसी विपक्ष-मुक्त संसद नहीं चाहते हैं, लेकिन वे इसे जोर से नहीं कह सकते..."

उल्लेखनीय है कि विपक्षी सांसद 13 दिसंबर को संसद सुरक्षा चूक की घटना पर दोनों सदनों में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बयान की मांग कर रहे हैं। दिल्ली पुलिस ने इसकी जांच के सिलसिले में छह लोगों को गिरफ्तार किया है।

ये भी पढ़ें- VIDEO: 'राहुल गांधी इस सदी के सबसे बड़े...' मिमिक्री विवाद पर BJP सांसद ने ये क्या बोल दिया; कांग्रेस नेताओं को चुभेगी बात!

ये भी पढ़ें- JDU सांसद ने फिर कर दी Nitish Kumar से बगावत! INDI गठबंधन की बैठक को बताया 'टांय-टांय फिस्स'


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.