पटना, जेेएनएन। राजद नेता रघुवंश प्रसाद ने सीएम नीतीश कुमार को बड़ा ऑफर दिया है और कहा है कि हालात अब एेसे बन गए हैं कि सबको एकजुट होना होगा और नीतीश को भी वापस हमारे पास महागठबंधन में आ जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि अगर भाजपा को भगाना हो तो सभी गैर भाजपा दल एकसाथ जुड़ें। उन्होंने जोर देकर कहा कि सभी आ जाएं का मतलब, सभी नीतीश भी साथ आएं। ये पूछे जाने पर कि तेजस्वी ने बार-बार कहा है कि नीतीश कुमार के लिए महागठबंधन में सारे रास्ते बंद हैं।

इसपर रघुवंश प्रसाद ने कहा कि राजनीति में कोई दोस्त या दुश्मन नहीं होता है। तेजस्वी ने ये क्या स्टाम्प पेपर पर लिखकर दिया कि नीतीश कुमार नहीं आ सकते? ये सब कहने की बात नहीं है। अब एकजुटता जरूरी है। 
रघुवंश प्रसाद के बयान का करारा जवाब देते हुए जदयू नेता नीरज कुमार ने कहा कि रघुवंश की बात तो उनके पार्टी में भी कोई नहीं सुनता है, वो तो एेसे ही जो मन हो, बोलते रहते हैं। उन्हें बकने दीजिए NDA में दरार करार नहीं है। पूरा NDA एकजुट है और आगे भी रहेगा।
वहीं महागठबंधन की नीति पर रघुवंश प्रसाद ने कहा कि सीटों के बंटवारे और उम्मीदवार का चयन ठीक नहीं रहा। जिनके पास उम्मीदवार नहीं था उन्हें भी टिकट मिल गया। महागठबंधन का कोई कॉमन मिनीमम प्रोग्राम नहीं था। ये पूरा मामला अनुशासन समिति देख रही है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Edited By: Kajal Kumari