Move to Jagran APP

Bihar Politics: फिर होगी नीतीश की महागठबंधन में वापसी? लालू यादव की बेटी ने दिया जबरदस्त जवाब, यहां पढ़ें क्या कहा

Bihar Politics क्या नीतीश कुमार फिर लालू से हाथ मिलाएंगे? इस बात पर इन दिनों जोरों से चर्चा चल रही है। लालू यादव की बेटी मीसा भर्ती ने इस मामले में खुलकर मीडिया से बात की है। उन्होंने कहा कि वह नीतीश कुमार का पहले भी सम्मान करती थीं और आगे भी करती रहेंगी। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार एनडीए में क्यों इसके बारे में वह भी बता पाएंगे।

By Sunil Raj Edited By: Mukul KumarPublished: Mon, 29 Jan 2024 02:26 PM (IST)Updated: Mon, 29 Jan 2024 02:26 PM (IST)
बिहार के सीएम नीतीश कुमार और लालू यादव

राज्य ब्यूरो, पटना। Bihar Political News In Hindi बिहार में महागठबंधन की सरकार टूटने के साथ ही लालू प्रसाद और उनके परिवार की परेशानी बढ़ने शुरू हो गई है। नई सरकार के गठन के महज 24 घंटे के बाद ही राष्ट्रीय जनता दल (RJD) प्रमुख लालू प्रसाद (Lalu Yadav) जमीन के बदले नौकरी मामले में पूछताछ के लिए प्रवर्तन निदेशालय के दफ्तर पहुंचे। उनके साथ उनकी पुत्री राज्यसभा सदस्य मीसा भारती भी थी।

loksabha election banner

ईडी दफ्तर में अपने पिता से हो रही पूछताछ के बीच मीसा (Misa Bharti) ने मीडिया से बातचीत की। मीसा भारती ने कहा कि उनके पिता का स्वास्थ्य अच्छा नहीं है। उन्हें उठने बैठने में परेशानी होती है। इसलिए वे अपने पिता के साथ निदेशालय के दफ्तर आई हैं।

उन्होंने कहा कि ईडी के अधिकारियों को बताया बताया गया है कि लालू प्रसाद को दवाओं की जरूरत होती है, यह दवा उनके साथ है। दवा कब दी जानी है? इसके बारे में ईडी अधिकारियों को जानकारी दे दी है।

आगे भी नीतीश कुमार का करेंगे सम्मान

एक सवाल पर उन्होंने कहा कि वह पिता के साथ आई हैं और पिता के साथ ही वापस जाएंगी। बिहार में बदले राजनीतिक हालात और नीतीश कुमार (Nitish Kumar) की एनडीए में वापसी को लेकर भी उन्होंने कई बातें रखीं। मीसा ने कहा नीतीश कुमार जी हमसे बड़े हैं, हम कल भी उनका सम्मान करते थे और आगे भी सम्मान करते रहेंगे।

नीतीश कुमार ने महागठबंधन क्यों तोड़ा? एनडीए में क्यों गए? वापसी करेंगे या नहीं करेंगे इस बारे में नीतीश कुमार ही बेहतर बता सकते हैं।

17 महीने में बेहतर काम हुए

लालू की बेटी ने कहा कि महागठबंधन में आने का निर्णय और वापस तोड़ने का निर्णय उनका ही था, हमारी ओर से कोई भी पहल नहीं की गई। इस सरकार ने बेहतर काम किए हैं, 17 महीने में जो काम किए गए वह एक उदाहरण है।

इससे पहले ईडी ऑफिस में लालू से पूछताछ शुरू हो, इसके पूर्व ही यहां राजद नेताओं-कार्यकर्ताओं का हुजूम उमड़ा। यहां नेताओं ने लालू के समर्थन और ईडी के विरोध में जमकर नारेबाजी हुई। फिलहाल लालू से पिछले ढाई घंटे से लालू पूछताछ जारी है और बाहर राजद के वरिष्ठ नेता धरना देकर बैठे हुए हैं।

यह भी पढ़ें-

Tejashwi Yadav:'नीतीश कुमार पचा नहीं पा रहे थे कि...', तेजस्वी ने बताई अंदर की बात, खोल डाले सारे गुप्त राज

Bihar Politics: नीतीश पर संजय राउत का बड़ा दावा, कांग्रेस के 'गिरगिट' वाले बयान पर जेडीयू ने पटना टू मुंबई तक की दिला दी याद


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.