Move to Jagran APP

रणजी ट्रॉफीः गोवा के खिलाफ बिहार ने ड्रा कराया मैच, आखिरी दिन इंद्रजीत और मृदुल ने लगाया अर्धशतक

पटना के मोइनुलहक स्टेडियम में चल रहे रणजी ट्रॉफी मैच में बिहार ने गोवा के खिलाफ मैच ड्रा करा लिया है। इस मैच में गोवा को तीन और बिहार को एक प्वाइंट मिले हैं।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Sat, 28 Dec 2019 12:16 PM (IST)Updated: Sat, 28 Dec 2019 10:05 PM (IST)
रणजी ट्रॉफीः गोवा के खिलाफ बिहार ने ड्रा कराया मैच, आखिरी दिन इंद्रजीत और मृदुल ने लगाया अर्धशतक
रणजी ट्रॉफीः गोवा के खिलाफ बिहार ने ड्रा कराया मैच, आखिरी दिन इंद्रजीत और मृदुल ने लगाया अर्धशतक

पटना, जेएनएन। गोवा के खिलाफ पटना के मोइनुलहक स्टेडियम में चल रहे रणजी ट्रॉफी मैच में शनिवार को मैच ड्रा करा लिया है। इस मैच में पहली पारी की बढ़त के आधार पर गोवा को तीन और बिहार को एक अंक मिले हैं। बेहतरीन पारी खेलने के लिए गोवा के बल्लेबाज सुयश प्रभु देसाई को मैन अॉफ दि मैच का पुरस्कार दिया गया।

loksabha election banner

मध्यक्रम के बल्लेबाज सुयश प्रभु देसाई की बेहतरी पारी (135) से गोवा ने पटना के मोइनुलहक स्टेडियम शनिवार को 6 विकेट पर 386 रन से आगे खेलते हुए 470 रन पर अपने सभी विकेट गंवा दिए। रणजी ट्रॉफी प्लेट ग्रुप के मुकाबले में पहली पारी में 326 रन पर अॉल आउट होने के बाद बिहार ने दूसरी पारी में बल्लेबाजी करनी शुरू की। इंद्रजीत कुमार 71 और कुमार मृदुल के नाबाद 56 रन के बदौलत बिहार ने 162/1 बनाकर मैच ड्रा करा लिया। कुमार निशांत 19 रन बनाकर आउट हुए। गोवा की ओर से एक मात्र सफलता दर्शन मिसल को मिली है।

बिहार की ओर से आशुतोष अमन ने शानदार गेंदबाजी करने हुए 39 ओवर में 4 मेडन रखते हुए 99 रन देकर 6 विकेट लिए। इसके अलावा शिवम एस कुमार ने तीन और राठौर ने एक सफलता अर्जित की। गोवा की ओऱ से सुयश ने 135, अमित वर्मा ने 89 और आदित्य कौशिक ने 73, दर्शन ने 55, अमूल्या ने 42 और लक्ष्य ने 25 रनों का योगदान किया।

बिहार नहीं ले पाया निर्णायक बढ़त

शुक्रवार को मोइनुल हक स्टेडियम में गोवा ने दो विकेट पर 65 रन से आगे खेलना शुरू किया और उसकी आधी टीम 175 रनों पर पवेलियन लौट गई। तब ऐसा लग रहा था कि बिहार की टीम निर्णायक बढ़त ले लेगी, लेकिन अमित और सुयश ने छठे विकेट की साझेदारी में 141 रन जोड़ गोवा को संकट से निकाल लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.