Move to Jagran APP

Prashant Kishor: 'शाम होते-होते गाली...', PK ने नीतीश कुमार के पलटी मारने पर बताई कड़वी सच्‍चाई, बिहार की राजनीति पर कह दी ये बात

बिहार में जन सुराज के प्रणेता प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार के एनडीए के साथ आने पर फिर हमला बोला है। उन्‍हाेंने एक साथ नीतीश कुमार भाजपा और राजद तीनों को लपेटा। प्रशांत किशोर ने कहा नीतीश कुमार पलटूराम हैं या पलटूराम नेताओं के सरदार हैं ये तो जनता पहले से जानती है। आज की घटना ने दिखाया है कि राज्‍य में जितने दल हैं वो सब पलटूराम हैं।

By Jagran News Edited By: Prateek Jain Sun, 28 Jan 2024 06:54 PM (IST)
Prashant Kishor: 'शाम होते-होते गाली...', PK ने नीतीश कुमार के पलटी मारने पर बताई कड़वी सच्‍चाई, बिहार की राजनीति पर कह दी ये बात
Prashant Kishor: 'शाम होते-होते गाली...', PK ने नीतीश कुमार के पलटी मारने पर बताई कड़वी सच्‍चाई। (फाइल फोटो)

डिजिटल डेस्‍क, पटना। बिहार में जन सुराज के प्रणेता प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार के एनडीए के साथ आने पर फिर हमला बोला है। उन्‍हाेंने एक साथ नीतीश कुमार, भाजपा और राजद तीनों को लपेटे में लिया।

प्रशांत किशोर ने कहा,

नीतीश कुमार पलटूराम हैं या पलटूराम नेताओं के सरदार हैं ये तो जनता पहले से जानती है। आज की घटना ने दिखाया है कि राज्‍य में जितने दल हैं वो सब पलटूराम हैं।

आज यह भी तय हो गय कि नरेंद्र मोदी, अमित शाह और भाजपा वाले भी उतने ही पलटूराम है, जो दो-चार महीने पहले कह रहे थे कि बिहार में नीतीश कुमार के लिए भाजपा के दरवाजे बंद है।

ये पूरी पलटूमार राजन‍ीतिक व्‍यवस्‍था इसलिए है, जो भाजपा के नेता और कार्यकर्ता कल तक नीतीश कुमार को गाली दे रहे थे, आज से उन्‍हें सुशासन की प्रत‍िमूर्ति‍ बताने लगेंगे।

ये पलटूमार व्‍यवस्‍था इसलिए है कि जो राजद कल तक नीतीश को भविष्‍य का नेता बता रही थी, वो आज शाम होते-होते उन्‍हें गाली देने लगेंगे। इनको शराबबंंदी में माफियागिरी दिखने लगेगी। बिहार में भ्रष्‍टाचार दिखने लगेगा। अभी सुबह तक नहीं दिख रहा था।

नीतीश कुमार पलटूमार है यह तो दुनिया जानती है, यह अब बहस और किसी डिस्‍कवरी का विषय नहीं है। इस घटना ने आज यह दिखाया है कि नीतीश कुमार ने अपने ही रंग में पूरी व्‍यवस्‍था को रंग दिया है, जि‍समें भाजपा और राजद दोनों ही उतने बड़े पलटूमार हैं, जितने बड़े नीतीश कुमार हैं।

यह भी पढ़ें - 

Nitish Kumar: राजद ने नीतीश कुमार के आदमी होने पर उठाया सवाल, महागठबंधन तोड़ने पर इस नेता का फूटा गुस्‍सा

'लोकतंत्र का हत्यारा.. अहंकारी...', Vijay Kumar Sinha ने कभी नीतीश के लिए कहे थे ये शब्द; डिप्टी CM पद की ली शपथ