Move to Jagran APP

'नीतीश कुमार के पास कुछ नहीं', प्रशांत किशोर का विपक्षी एकता की बैठक से पहले मुख्यमंत्री पर जोरदार हमला

Prashant Kishor बिहार से विपक्षी एकता को लेकर शुरू की मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की कोशिशों को मुंबई में होने वाली बैठक में कितना बल मिलता है यह देखना होगा। परंतु इस बैठक से पहले सियासी रणनीतिकार से राजनेता बने प्रशांत किशोर ने सीएम पर जमकर हमला बोला है। प्रशांत किशोर ने कहा है कि नीतीश कुमार के पास कुछ नहीं है।

By Jagran NewsEdited By: Yogesh SahuPublished: Tue, 29 Aug 2023 12:18 PM (IST)Updated: Tue, 29 Aug 2023 12:18 PM (IST)
'नीतीश कुमार के पास कुछ नहीं', प्रशांत किशोर का विपक्षी एकता की बैठक से पहले मुख्यमंत्री पर जोरदार हमला

Prashant Kishor : एएनआई, पटना। बिहार से विपक्षी एकता को लेकर शुरू की मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की कोशिशों को मुंबई में होने वाली बैठक में कितना बल मिलता है, यह देखना होगा। परंतु इस बैठक से पहले सियासी रणनीतिकार से राजनेता बने प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने सीएम पर जमकर हमला बोला है।

loksabha election banner

प्रशांत किशोर ने कहा है कि नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के पास कुछ नहीं है। पीके ने कहा है कि उनकी (नीतीश कुमार की) खुद की हालत इतनी खराब है कि उनके अपने ही राज्य में पैर जमाने की कोई गारंटी नहीं है।

दरअसल, प्रशांत किशोर के कार्यालय की ओर से एक वीडियो जारी किया गया है। इसमें पीके अपने ही अंदाज में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए नजर आ रहे हैं।

वीडियो में सुना जा सकता है कि पीके आईएनडीआईए (I.N.D.I.A.) गठबंधन की 31 अगस्त और 1 सितंबर को मुंबई (Meeting In Mumbai) में होने वाली बैठक से पहले निशाना साध रहे हैं।

उन्होंने वीडियो में कहा कि जहां तक ​​नीतीश कुमार के प्रयासों की बात है तो उनकी खुद की हालत इतनी खराब है कि उनके अपने ही राज्य में पैर जमाने की कोई गारंटी नहीं है।

उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय स्तर पर विपक्षी एकता (Opposition Unity) के लिए वह (नीतीश कुमार) क्या कर सकते हैं? यदि आप क्रम को देखें, तो कांग्रेस सबसे बड़ी विपक्षी पार्टी है, टीएमसी उसके बाद डीएमके आती है... इन्होंने अपना पूरा राज्य जीता है और उनके पास 20-25 सांसद हैं।

प्रशांत किशोर उर्फ पीके ने सवाल करते हुए कहा कि ये पार्टियां अपना राज्य जीतने का दावा कर सकती हैं। नीतीश कुमार के पास कुछ नहीं है- न पार्टी, न छवि। किस आधार पर उन्हें (आईएनडीआईए का संयोजक) (I.N.D.I.A. Convener) बनाया जा सकता है?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.