Move to Jagran APP

Patna Crime News: मिल गई IPS विकास वैभव की सरकारी पिस्टल, सीसीटीवी से मिला बड़ा क्लू

Patna Crime News आइजी विकास वैभव का सरकारी पिस्टल चोरी होने की खबर से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया था। लेकिन पुलिस का दावा है कि आइपीएस की सरकारी पिस्टल आवास परिसर से ही बरामद कर ली गई है।

By Ashish KumarEdited By: Rahul KumarPublished: Sun, 27 Nov 2022 10:44 AM (IST)Updated: Sun, 27 Nov 2022 10:44 AM (IST)
Patna Crime News: मिल गई IPS विकास वैभव की सरकारी पिस्टल, सीसीटीवी से मिला बड़ा क्लू
आइपीएस विकास वैभव की सरकारी पिस्टल आवास परिसर से बरामद। फाइल फोटो

संवाद सूत्र, फुलवारी शरीफ(पटना)। बिहार के चर्चित आइपीएस अफसर विकास वैभव के आवास से सरकारी पिस्टल चोरी होने की खबर से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। पुलिस आनन-फानन में मामले की तह तक जाने में जुट गई। लेकिन अब पटना पुलिस ने दावा किया है कि पिस्टल आवास परिसर से ही बरामद कर ली गई है। इस बात की जानकारी सामने नहीं आ पाई है कि आखिर बेडरूम से पिस्टल परिसर तक कैसे पहुंची।

loksabha election banner

केले के पेड़ के नीचे से बरामद हुई पिस्टल

तीन दिन पूर्व गृह रक्षा वाहिनी एवं अग्निशमन सेवा में अपर महासमादेष्टा विकास वैभव के गर्दनीबाग थानांतर्गत पुलिस कालोनी, अनिसाबाद स्थित निजी आवास से चाेरी उनका सरकारी  पिस्टल आवास परिसर से बरामद की गई है आवास परिसर में लगे केले के पेड़ के नीचे से पिस्टल बरामदगी के बाद पुलिस ने राहत की सांस ली। गर्दनीबाग थानाध्यक्ष ने पिस्टल मिलने की पुष्टि तो की, लेकिन पिस्टल वहां कैसे पहुंच गई इस पर कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया।

सीसीटीवी से मिला क्लू

24 नवम्बर को आइजी विकास वैभव के आवास से उनके बेड रूम से उनका सरकारी पिस्टल रहस्मय ढंग से गायब हो गई थी। उन्होंने शक के आधार पर सफाई कर्मी के बेटे सूरज के खिलाफ नामजद प्राथमिकी कराई थी। सूरज और उसके परिवार के सदस्य को पुलिस ने हिरासत में ले लिया था। सूरज हर बार अपना बयान बदल रहा था। उसके मोबाइल का काल डिटेल चेक किया गया कि उसने आइजी के आवास से काम के दौरान किन किन लोगों को फोन किया था? इसी बीच शनिवार दोपहर पुलिस सीसीटीवी देखने लगी तो कुछ अहम जानकारी मिली कि चोरी गया पिस्टल घर में लगे केले के पेड़ के नीचे है। पुलिस ने रिवाल्वर बरामद कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.