Move to Jagran APP

Pashupati Paras: पशुपति पारस के 'मन में मोदी'! इस्तीफे के बाद भी NDA से नहीं हुए दूर, ये रहा सबूत

पशुपति पारस ने भले ही केंद्रीय कैबिनेट से इस्तीफा दे दिया है। लेकिन उनके मन में अभी भी कहीं ना कहीं मोदी ही हैं। उनका मोदी स्नेह नहीं छूट रहा है। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि मोदी कैबिनेट से इस्तीफा दिए उनको 1 दिन हो चुका है और अभी तक उन्होंने सोशल मीडिया बायो से मोदी का परिवार लिखा हुआ नहीं हटाया है।

By Rajat Mourya Edited By: Rajat Mourya Published: Wed, 20 Mar 2024 06:12 PM (IST)Updated: Wed, 20 Mar 2024 06:12 PM (IST)
पशुपति पारस के 'मन में मोदी'! इस्तीफे के बाद भी NDA से नहीं हुए दूर, ये रहा सबूत

डिजिटल डेस्क, पटना। Pashupati Paras पशुपति पारस ने मंगलवार को मोदी कैबिनेट से इस्तीफा दे दिया था। पारस कह चुके हैं कि उन्हें एनडीए (NDA) में सम्मान नहीं मिला है, इसलिए उन्होंने इस्तीफा दिया। वहीं, पारस ने ये भी कहा कि उनके सभी सांसद चुनाव लड़ेंगे। हालांकि, अब एक ऐसा हिंट सामने आया है कि जिससे ये लग रहा है कि पारस के मन में अभी मोदी ही हैं।

loksabha election banner

दरअसल, पशुपति पारस केंद्रीय मंत्रिमंडल से इस्तीफा दे चुके हैं, लेकिन अभी तक उनके सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर 'मोदी का परिवार' लिखा हुआ है। पारस ने अपने नाम के आगे से 'मोदी का परिवार' नहीं हटाया है। साफ है कि कहीं ना कहीं अभी भी पशुपति पारस के मन में मोदी से आस है।

बता दें कि बीते दिनों एनडीए के दिग्गज नेताओं ने अपनी प्रोफाइल में 'मोदी का परिवार' जोड़ लिया था। ये बीजेपी द्वारा शुरू किया गया कैंपेन था।

चिराग को ज्यादा तवज्जो, पारस साइडलाइन!

बता दें कि बिहार एनडीए में सीटों के बंटवारे के बाद पशुपति पारस की नाराजगी खुलकर सामने आई। दरअसल, एनडीए ने पशुपति पारस की पार्टी को एक भी लोकसभा सीट नहीं दी। एनडीए ने पारस से ज्यादा तवज्जो उनके भतीजे चिराग पासवान (Chirag Paswan) को दी।

बिहार एनडीए में सीटों का बंटवारा

चिराग पासवान की पार्टी 5 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी। वहीं, कुशवाहा और मांझी को भी एक-एक सीट दी गई। बीजेपी खुद 17 और नीतीश की जदयू 16 पर चुनाव लड़ेगी।

सीटों के बंटवारे के बाद पारस मीडिया के सामने आए और उन्होंने कह दिया कि एनडीए में उनको उचित सम्मान नहीं मिला, जिसकी वजह से वो केंद्रीय मंत्री पद से इस्तीफा दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें- 'चिराग पासवान को...', पारस के इस्तीफे पर BJP का क्लियर कट जवाब; क्या पशुपति के लिए दरवाजे बंद?

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: ना NDA ने साथ दिया ना महागठबंधन ने, इन राजनीतिक 'योद्धाओं' के सामने अब ये है चुनौती


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.