Move to Jagran APP

Pappu Yadav: पप्पू यादव ने क्यों किया बीमा भारती का सपोर्ट? खुद बताई अंदर की बात, महागठबंधन को लेकर भी दिया जवाब

Bihar Politics पूर्णिया से सांसद पप्पू यादव इन दिनों काफी एक्टिव हैं। रुपौली उप-चुनाव में एक तरफ बीमा भारती को खुलकर समर्थन दिया। दूसरी ओर महागठबंधन पर जमकर बरसे। उन्होंने मीडिया के सामने खुलकर कहा कि कौन महागठबंधन है कौन क्या है इससे कोई लेना-देना नहीं है। पप्पू ने कहा कि बीमा बेटी की तरह आई थी इसलिए सपोर्ट कर दिया।

By Jagran News Edited By: Mukul Kumar Thu, 11 Jul 2024 03:54 PM (IST)
पूर्णिया से सांसद पप्पू यादव। फोटो- जागरण

डिजिटल डेस्क, पटना। Bihar Politics News Hindi पूर्णिया से सांसद पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने रुपौली उप-चुनाव में राजद प्रत्याशी बीमा भारती (Bima Bharti) का खुलकर सपोर्ट किया। इसके साथ, उन्होंने महागठबंधन से खुद को किनारा भी कर लिया।

उन्होंने साफ शब्दों में कहा कि कौन गठबंधन है? कौन क्या है, इससे उन्हें कोई लेना देना नहीं है। पप्पू ने कहा कि बीमा उनके पास बेटी के रूप में आईं, इसलिए उन्होंने चुनाव में उनका सपोर्ट किया। 

पप्पू यादव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उनके जीवन पर आम आदमी और गरीब लोगों का अधिकार है। उन्होंने कहा कि वह उस काम को करने में विश्वास रखते हैं, जो समाज को पसंद होता है।

उन्होंने कहा कि रुपौली में 20 साल से जदयू का कब्जा है। इन 20 सालों में महागठबंधन और एनडीए दोनों की सरकार रही, फिर रुपौली का हाल ऐसा क्यों?

पप्पू यादव ने कहा कि 20 सालों में रुपौली में कोई भी काम नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि बीमा उनके पास बेटी बनकर आईं थी, मैंने कहा कि कांग्रेस की विचारधारा जहां खड़ी रहेगी, वह हमेशा वहां मौजूद रहेंगे। कौन गठबंधन है? कौन क्या है, इससे कोई लेना-देना नहीं है। मैं सिर्फ कांग्रेस की आइडेंटिटी और विचारधारा की बात करता हूं। 

एनडीए सरकार पर पप्पू ने साधा निशाना

पप्पू यादव ने बीमा भारती का सपोर्ट करते हुए कहा कि रुपौली की जनता ने जदयू को नकार दिया है। उन्होंने कहा कि जदयू प्रत्याशी का सपोर्ट करने के लिए सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) से लेकर सत्ता पक्ष के तमाम बड़े नेता पहुंच गए, लेकिन बाढ़ को लेकर कोई भी बात नहीं की।  इसके अलावा, पप्पू यादव ने पुल के मुद्दे को लेकर भी एनडीए सरकार को जमकर घेरा।

यह भी पढ़ें-

Pappu Yadav: पुरानी फॉर्म में लौटे पप्पू यादव, सांसद बनने के बाद निभा रहे अपना वादा; गुलाबबाग पहुंचकर किया ये काम

Pappu Yadav: नायक के अंदाज में पप्पू यादव ने लिया एक्शन, पूरे पूर्णिया में हो रही तारीफ; तुरंत दे दिया ये ऑर्डर