Move to Jagran APP

Pappu Yadav: पुरानी फॉर्म में लौटे पप्पू यादव, सांसद बनने के बाद निभा रहे अपना वादा; गुलाबबाग पहुंचकर किया ये काम

Bihar Politics News पूर्णिया के सांसद पप्पू यादव फिर से पुरानी फॉर्म में वापस लौट गए हैं। मंगलवार की देर रात वह पूर्णिया के कई जगहों पर जाकर मृतक के परिवार को सांत्वना दीसाथ ही मृतक को श्रद्धांजलि दी। इसके अलावा पप्पू यादव ने उपनयन संस्कार में भी भाग लिया। उन्होंने विकलांग के परिवार को भी पांच-पांच हजार रुपये दिए।

By Narendra Kumar Anand Edited By: Sanjeev Kumar Wed, 10 Jul 2024 10:06 PM (IST)
Pappu Yadav: पुरानी फॉर्म में लौटे पप्पू यादव, सांसद बनने के बाद निभा रहे अपना वादा; गुलाबबाग पहुंचकर किया ये काम
अपने पुराने रूप में दिखे पप्पू यादव (जागरण)

 जागरण टीम, पूर्णिया। Bihar Politics News: पूर्णिया पूर्व में सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव देर रात्रि पूर्णिया नगर निगम क्षेत्र के सनौली चौक, गुलाबबाग पहुंचकर मदन मोहन केडिया के पिता के देहांत पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। पप्पू यादव ने कहा कि ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को शांति और परिजनों को इस कठिन समय में संबल प्रदान करें। 

वार्ड नंबर 10 भी पहुंचे पप्पू यादव

इसके बाद पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने मंगलवार को ही जिले के डिमिया छत्रजान पंचायत के वार्ड नंबर 10 स्थित भारतीय स्टेट बैंक के समीप निवासी अवधेश सिन्हा के छोटे भाई शैलेश सिन्हा के निधन पर शोकाकुल परिवार से मिले और ढांढस बंधाया। इस मौके पर सांसद पप्पू यादव ने कहा कि शैलेश सिन्हा मेरे परिवार के लोग थे। उनके निधन से मुझे बहुत बड़ी क्षति हुई है।

उन्होंने कहा कि मैं अपने घर के एक सदस्य को खो दिया हूं। इसका भरपाई में आजीवन नहीं कर पाऊंगा। बता दें कि मृतक शैलेश सिन्हा लंबे दिनों से बीमार चल रहे थे। वो 29 जून को दिल्ली के गंगा राम हॉस्पिटल में अंतिम सांस लिए। उन्होंने अपने पीछे पत्नी सहित भरा-पूरा परिवार को पीछे छोड़ गया।

शोकाकुल परिवार से मिलते पप्पू यादव (जागरण)

पप्पू यादव के साथ और भी नेता थे मौजूद

इस मौके पर सांसद के साथ प्रखंड प्रमुख जियाउल हक,युवा नेता राजेश यादव, उपप्रमुख ललन कुमार सिन्हा,जिला पार्षद संजीव कुमार विवेक यादव,,रूपेश यादव,योगेंद्र यादव, मुंशी यादव,डिंपल भगत,प्रदीप सहनी,अशोक कुमार गुप्ता,यशवंत यादव,आशीष यादव,सहित सैकड़ो युवा और समाजसेवी वर्ग के लोग व स्थानीय ग्रामीण मौजूद थे।

बनमनखी प्रखंड क्षेत्र आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने के बाद जियनगंज पंचायत के क्वार्टर संथाल टोला पहुंचकर सांसद पप्पू यादव ने मृतक भीम मुर्मू एवं दीपक मुर्मू के परिजनों को व्यापार करने के लिए 10-10 हजार रुपये आर्थिक सहायता दी।

विकलांक की मदद

विकलांग विष्णु मुर्मू एवं परमेश्वर मुर्मू को 5-5 हजार रुपये आर्थिक सहायता किए। बीते दिन कोशी शरण देवोत्तर पंचायत अंतर्गत वार्ड नंबर 9 में मृतक विनोद शाह एवं विपिन शाह के परिजनों से मुलाकात की। ज्ञात हो कि कुछ दिन पूर्व करंट लगने से दोनों सगे भाइयों की मौत हो गई थी। मृतक के पत्नी को जीवन यापन के लिए 20 हजार रुपये आर्थिक सहायता दिए।

इसके बाद सांसद तय कार्यक्रम के तहत बनमनखी के काझी पहुंचे जहां मिथिलेश कुमार झा एवं कौशलेश झा के पुत्र के उपनयन संस्कार में शामिल हुए तथा उन्हें शुभकामनाएं दी। वहीं अंत में सांसद बनमनखी के धीमा ग्राम स्थित वार्ड नंबर 21 पहुंचकर कुंदन यादव के पुत्री की शादी में सरीक हुए तथा वर वधु को आशीर्वाद दिया। मौके पर चांदपुर भंगहा पैक्स अध्यक्ष आलोक कुमार अकेला, नटवर झा, गोपाल सिंह, निशांत सिंह निशु, विक्रम राज, गोरव आनंद, गोतम सहित सैकड़ों ग्रामीण उपस्थित थे।

ये भी पढ़ें

Pappu Yadav: 'मैं मुसलमान भाइयों के पैर पकड़ता हूं...', रुपौली पर पप्पू यादव ने खेल दिया दांव, क्या होगा खेला?

Prashant Kishor: '2025 चुनाव के बाद नीतीश कुमार...', प्रशांत किशोर के दावे से सियासी पारा हाई; अब क्या करेगी JDU?