Move to Jagran APP

Bihar Crime: 'CM को बम से उड़ा देंगे और विधायकों को...', BJP के साथ गए नीतीश तो बौखला गया युवक; DGP को दे डाली धमकी

Bihar Crime News बिहार में सीएम नीतीश कुमार ने हाल ही में भाजपा के साथ मिलकर नई सरकार बनाई है। इसके बाद एक बदमाश ने डीजीपी को धमकी दे डाली है। उसने सीएम नीतीश को बम से उड़ाने की धमकी दी है। हालांकि पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को अरेस्ट कर लिया है। उसे कर्नाटक से अरेस्ट किया गया है।

By Jagran News Edited By: Mukul KumarPublished: Thu, 15 Feb 2024 11:32 AM (IST)Updated: Thu, 15 Feb 2024 11:32 AM (IST)
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार। फोटो- जागरण

जागरण संवाददाता, पटना। पटना से एक बड़ी खबर सामने आई है। एक बदमाश ने बिहार के डीजीपी आरएस भट्टी को एक ऑडियो क्लिप भेजकर धमकी दे डाली है। उसने सीएम नीतीश (Nitish Kumar) को बम से उड़ाने की धमकी दी है। इसके साथ उसने नीतीश के विधायकों को भी जान से मारने की बात कही है। बताया जा रहा है कि यह धमकी बिहार में तख्तापलट को लेकर दी गई है। 

loksabha election banner

आरोपी ने धमकी भरे क्लिप में डीजीपी से कहा कि नीतीश को कहें कि वह भाजपा के साथ नहीं जाएं, वरना उन्हें बम से उड़ा देंगे और उनके विधायकों को भी मारेंगे। हालांकि, पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए धमकी देने वाले बदमाश को अरेस्ट कर लिया है।  

समस्तीपुर का रहने वाला है युवक

इसको लेकर आर्थिक अपराध इकाई में पहले सनहा हुआ। फिर प्राथमिकी दर्ज की गई। इस मामले में एक व्यक्ति की गिरफ्तारी हुई है। गिरफ्तार व्यक्ति समस्तीपुर का रहने वाला है, लेकिन बेंगलुरू में बोरी सिलाई का काम करता है।

आरोपी ने बताया धमकी देने का कारण

इस मामले में सोनू पासवान को आर्थिक अपराध इकाई (EOU) ने गिरफ्तार कर लिया है। सोनू को कर्नाटक के देवनगिरी जिले से गिरफ्तार किया गया है। उसका परिवार समस्तीपुर बिहार के दयानगर में रहता है। 

सोनू ने पुलिस को बताया है कि यूट्यूब और टीवी चैनलों पर तख्ता पलट की खबरों से विचलित होकर धमकी का मैसेज भेजा था। बार-बार तख्तापलट से गरीबी, बेरोजगारी और विकास प्रभावित हो रहा था बिहार में। उसके पास वीडियो और आडियो प्रसारित करने वाला मोबाइल और इलेक्ट्रॉनिक उपकरण जब्त किया गया है।

यह भी पढ़ें-

Bihar Politics: 'जो भी विभाग राजद के पास थे...', RJD-JDU के बीच कलह की नई वजह सामने आई, जदयू नेता ने बता दी असली बात

Begusarai News: बेगूसराय में सिगरेट नहीं देने पर दुकानदार को मारी गोली, इलाके में हड़कंप, पिस्टल लहराते भागा अपराधी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.