Move to Jagran APP

'हम भी खेला कर सकते हैं...', फ्लोर टेस्ट से पहले नीतीश के मंत्री का बड़ा बयान; बिहार में सियासी हलचल तेज

12 फरवरी को बिहार विधानसभा में नीतीश कुमार की अग्निपरीक्षा होगी। नीतीश कुमार को विश्वास मत हासिल करना होगा। फ्लोर टेस्ट से पहले बिहार में सियासी हलचल तेज है। नीतीश कुमार के मंत्री ने बिना तेजस्वी यादव का नाम लिए कहा है कि जो लोग खेला होगा की बात कह रहे हैं उन्हें जान लेना चाहिए कि खेला करने में हमलोग भी सक्षम हैं।

By Dina Nath Sahani Edited By: Rajat Mourya Published: Mon, 05 Feb 2024 07:24 PM (IST)Updated: Mon, 05 Feb 2024 07:24 PM (IST)
'हम भी खेला कर सकते हैं...', फ्लोर टेस्ट से पहले नीतीश के मंत्री का बड़ा बयान; बिहार में सियासी हलचल तेज
'हम भी खेला कर सकते हैं...', फ्लोर टेस्ट से पहले नीतीश के मंत्री का बड़ा बयान

राज्य ब्यूरो, पटना। Bihar Minister Sumit Kumar Singh राजग सरकार के मंत्री के रूप में सुमित कुमार सिंह ने सोमवार को विज्ञान, तकनीकी शिक्षा व प्रावैधिकी विभाग का कार्यभार संभाला। इस मौके पर उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में मौजूदा सरकार को पूर्ण बहुमत प्राप्त है और सब कुछ ठीक-ठाक है।

loksabha election banner

बिना तेजस्वी प्रसाद यादव (Tejashwi Yadav) का नाम लिए सुमित कुमार सिंह ने कहा जो लोग खेला होगा की बात कह रहे हैं, उन्हें जान लेना चाहिए कि खेला करने में हमलोग भी सक्षम हैं। उन्होंने कहा कि बिहार के विकास से समझौता नहीं किया जाएगा।

'नीतीश कुमार विकास पुरुष हैं...'

सुमित कुमार सिंह ने आगे कहा कि नीतीश कुमार विकास पुरुष हैं। खुद का मंत्रालय नहीं बदले जाने पर उन्होंने कहा कि यह मुख्यमंत्री का विशेषाधिकार होता है और जिस विभाग को वे संभाल रहे हैं उनके काम को देखते हुए उन्हें तीसरी बार उसका प्रभार दिया गया है। राज्य के विकास में विज्ञान और प्रौद्योगिकी विभाग भी अपनी अहम भूमिका अदा करने की तैयारी में है।

उन्होंने कहा कि विभाग द्वारा कई सारे कार्यक्रम चलाए जा रहे हैं। विभाग द्वारा जो भी योजनाएं चलाई जा रही हैं उसकी समीक्षा जल्द की जाएगी। यदि उसमें कोई त्रुटि होगी या कोई कमी होगी तो उसे दूर किया जाएगा। विभाग के सचिव लोकेश कुमार सिंह समेत अन्य अधिकारियों ने मंत्री को बूके देकर स्वागत किया।

ये भी पढ़ें- 'तमाम साजिश के बाद भी झारखंड सरकार ने जीता विश्वास मत...', तेजस्वी यादव का भाजपा पर निशाना

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: नीतीश और शाह के लिए मुश्किल खड़ी करेंगे चिराग पासवान! इन 5 सीटों पर बिगाड़ सकते हैं 'खेल'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.