पटना [जेएनएन]। बिहार के एक पूर्व मंत्री की बेटी के यौन शोषण, दुष्कर्म और सेक्स रैकेट चलाने के आरोपी निखिल प्रियदर्शी को शुक्रवार को बेउर जेल भेज दिया गया। उत्तराखंड से गिरफ्तार निखिल और उसके पिता रिटायर्ड आइएएस कृष्ण बिहारी प्रसाद सिन्हा को शुक्रवार को पटना की अदालत में पेश किया गया। वहां से उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में बेउर जेल भेज दिया गया। दोनों ने आम कैदी की तरह मच्छरों के बीच रात गुजारी। 

कभी वातानुकूलित घर से लग्जरी गाडिय़ों में सफर करने वाले निखिल प्रियदर्शी व उसके पूर्व आइएएस पिता की पूरी रात आदर्श केंद्रीय कारागार, बेउर के आमद वार्ड में मच्छरों के बीच बीती। देर शाम बेउर जेल पहुंचे दोनों आरोपियों को जिस वार्ड में रखा गया है, वहां पहले से ही 35 कैदी मौजूद हैं। कारागार प्रशासन की ओर से दोनों को भोजन में जेल की बनी रोटी, बंद गोभी व आलू की सब्जी के साथ दाल परोसी गई। दोनों ने जेल का ही खाना खाया।

यह भी पढ़ें:  SEX SCANDAL: निखिल ने माना, मुकदमा दर्ज होने के बाद भागना थी भूल

कारागार प्रशासन की ओर से उन्हें विशेष सुविधा नहीं दी दी गई। दोनों को अपने साथ सिर्फ दवा ले जाने की छूट दी गई है। कारागार प्रशासन जेल में बंद अन्य कैदियों से उनकी सुरक्षा के लिए अलग से बैरक उपलब्ध कराएगा। वहीं देर रात निखिल के पिता ने तबीयत खराब होने की बात कही। इसके बाद उसे इलाज के लिए जेल अस्पताल लाया गया। जहां जांच और दवा देकर उसे वापस आमद वार्ड में भेज दिया गया।

यह भी पढ़ें:  SEX RACKET: निखिल के पिता ने कहा, मैं नहीं जानता पीडि़ता को    

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप