Move to Jagran APP

Bihar Politics: इस्तीफे की खबरों के बीच अचानक Nitish Kumar से मिलने पहुंच गए मांझी के बेटे, यहां पढ़ें क्या हुई बात

बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी के बेटे और राज्य सरकार में मंत्री संतोष सुमन इस्तीफे की चल रहीं अफवाहों के बीच मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलने पहुंच गए। हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (हम) कोटे से मंत्री बने संतोष सुमन को सूचना एवं प्रौद्योगिकी और एससी-एसटी कल्याण मंत्री की जिम्मेदारी दी गई है। दोनों विभागों में प्रभार लेने से पहले मंत्री ने सोमवार को सीएम से शिष्टाचार वार्ता की।

By Jagran News Edited By: Mukul KumarPublished: Tue, 06 Feb 2024 08:21 AM (IST)Updated: Tue, 06 Feb 2024 08:21 AM (IST)
Bihar Politics: इस्तीफे की खबरों के बीच अचानक Nitish Kumar से मिलने पहुंच गए मांझी के बेटे, यहां पढ़ें क्या हुई बात
बिहार के सीएम नीतीश कुमार से मिलने पहुंचे संतोष सुमन

राज्य ब्यूरो, पटना। Bihar Political News In Hindi नई एनडीए सरकार (NDA) में प्रमुख विभाग नहीं मिलने पर पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी (Jitan Ram Manjhi) के असंतोष जताने के अगले ही दिन मांझी के बेटे एवं नवनियुक्त मंत्री संतोष कुमार सुमन ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) से मुलाकात की।

loksabha election banner

हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (हम) कोटे से मंत्री बने संतोष सुमन (Santosh Suman) को सूचना एवं प्रौद्योगिकी और एससी-एसटी कल्याण विभाग की जिम्मेदारी दी गई है। दोनों विभागों में प्रभार लेने से पहले मंत्री ने सोमवार को सीएम से शिष्टाचार वार्ता की।

उन्होंने विभागीय कार्यों को तन्मयता से करने और सरकार को सशक्त करने की दिशा में मजबूती से कार्य करने का भरोसा दिया। हम के सभी विधायकों, पार्टी के पदाधिकारियों की ओर से मुख्यमंत्री को नए बिहार के निर्माण की शुभकामना भी दी। मंत्री ने डबल इंजन से बिहार का विकास करने के रोडमैप पर कार्य करने की बात कही।

इस्तीफे की खबर पर संतोष ने दी थी सफाई

बत दें कि इस्तीफे की चल रही अफवाहों के बीच संतोष सुमन ने एक्स मीडिया पर पोस्ट डाल कर स्थिति स्पष्ट की और इस्तीफे को पूरी तरह से अफवाह बताया। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा कि मेरे इस्तीफे की खबर फैलाई जा रही है जो बिल्कुल निराधार है। मैं एनडीए के साथ था और रहूंगा। किसी की बातों में आने की आवश्यकता नहीं।

उन्होंने आगे लिखा- लोभ, लालच और प्रलोभन की राजनीति को मैं चिपटे से भी छू नहीं सकता। मुझे सत्ता से ज्यादा बिहार की परवाह है। आपका आशीर्वाद काफी है। कुर्सी तो आनी-जानी है।

यह भी पढ़ें-

Bihar Politics: ...तो फ्लोर टेस्ट में इस पार्टी का साथ देंगे जीतन राम मांझी, नाराजगी के बीच कर दिया बड़ा एलान

'लालू ने चारा खाया और केजरीवाल ने...', I.N.D.I.A के नेताओं पर सम्राट चौधरी का बड़ा हमला


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.