Move to Jagran APP

Bihar Politics: 'ताश के पत्तों की तरह...', नीतीश का नाम लेकर ये क्या बोल गए मांझी; पुराने साथियों की दिला दी याद

हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने एक बार फिर इंडी गठबंधन पर हमला बोला है। मांझी ने कहा है कि अभी तक इंडी गठबंधन में सीटों का बंटवारा नहीं हुआ है और फिर भी कुछ लोग सिंबल बांट रहे हैं। मांझी ने कहा कि जब नीतीश के नेतृत्व में इंडी गठबंधन की बैठक हुई थी मैंने तभी कहा था ये लोग बिखर जाएंगे।

By Jagran News Edited By: Rajat Mourya Published: Thu, 21 Mar 2024 07:02 PM (IST)Updated: Thu, 21 Mar 2024 07:02 PM (IST)
'ताश के पत्तों की तरह...', नीतीश कुमार का नाम लेकर ये क्या बोल गए मांझी; सियासी पारा हाई!

जागरण टीम, गया। Jitan Ram Manjhi On I.N.D.I.A नीतीश कुमार के दोस्त जीतन राम मांझी आए दिन अपने बयानों के लिए चर्चा में रहते हैं। अब उन्होंने एक बार फिर इंडी गठबंधन और महागठबंधन में सीटों के बंटवारे पर कटाक्ष किया है। उन्होंने कहा है कि हमने पहले ही कहा था कि इंडी गठबंधन के लोग ताश के पत्तों की तरह बिखर जाएंगे।

loksabha election banner

मांझी ने आगे कहा कि जिस दिन पटना में उनकी (इंडी गठबंधन) बैठक हुई थी माननीय नीतीश कुमार जी (Nitish Kumar) के नेतृत्व में, उस दिन भी हमने कहा था कि इन लोगों को एक तराजू पर नहीं तोला जा सकता।

'सीटों का बंटवारा नहीं हुआ है...'

उन्होंने आज इंडी गठबंधन में सीटों का बंटवारा नहीं हुआ, लेकिन चुनाव लड़ने के लिए इधर-उधर से प्रत्याशियों को सिंबल बांटा जा रहा है। इससे ज्यादा अनुशासनहीनता क्या होगी? इंडी गठबंधन घमंडिया गठबंधन है और समाप्त हो चुका है।

28 मार्च को गया संसदीय क्षेत्र से जीतनराम मांझी करेंगे नामांकन

शहर के गोदावरी स्थित हम पार्टी के जिला कार्यालय में गुरुवार को राष्ट्रीय अध्यक्ष संतोष कुमार सुमन ने कहा कि पूर्व सीएम जीतनराम मांझी को गया संसदीय क्षेत्र से हम पार्टी का टिकट दिया गया है, जो 28 मार्च को नामांकन करेंगे। उन्होंने कहा कि हम एनडीए के एजेंडे पर पूरी मजबूती के साथ चुनाव लड़ेंगे।

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: महागठबंधन में नहीं सुलझा सीटों का पेंच, लालू ने अब इस दिग्गज नेता को दिए 24 घंटे; इसके बाद...

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: 'लालू यादव बांट रहे सिंबल...', नीतीश कुमार के करीबी का दावा; I.N.D.I.A में पड़ गई फूट?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.