Move to Jagran APP

I.N.D.I.A में सीट शेयरिंग को लेकर हलचल तेज, विजय चौधरी और तेजस्वी यादव ने दिया बड़ा अपडेट

इंडी गठबंधन में सीटों के बंटवारे को लेकर हलचल तेज है। तमाम घटक दलों ने सीटों पर दावेदारी भी ठोक दी है। इस बीच खबरें हैं कि इंडी गठबंधन में सबकुछ ठीक नहीं चल रह है। यही कारण है कि अब मंत्री विजय चौधरी और तेजस्वी यादव ने मीडिया में आकर प्रतिक्रिया दी है। दोनों नेताओं का कहना है कि इंडी गठबंधन में कोई नाराजगी नहीं है।

By Rajat Mourya Edited By: Rajat Mourya Tue, 16 Jan 2024 02:52 PM (IST)
I.N.D.I.A में सीट शेयरिंग को लेकर हलचल तेज, विजय चौधरी और तेजस्वी यादव ने दिया बड़ा अपडेट
I.N.D.I.A में सीट शेयरिंग को लेकर हलचल तेज, विजय चौधरी और तेजस्वी यादव ने दिया बड़ा अपडेट

डिजिटल डेस्क, पटना। इंडी गठबंधन में सीटों का बंटवारा अभी तक नहीं हुआ है। बिहार में अटकलबाजी का दौर भी जारी है। कांग्रेस यही कह रही है कि उन्हें सीटों के बंटवारे को लेकर कोई जल्दबाजी नहीं है। वहीं, नीतीश कुमार के करीबी वित्त मंत्री विजय चौधरी बार-बार कह रहे हैं कि जल्द से जल्द सीटों का बंटवारा हो जाना चाहिए।

मंत्री विजय चौधरी ने मंगलवार को पटना में प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने सीट शेयरिंग पर खुलकर बात की। उन्होंने बताया कि सीट शेयरिंग को लेकर इंडी गठबंधन के घटक दलों में कोई नाराजगी नहीं है। इस दौरान उन्होंने नीतीश कुमार की लीडरशिप की खूब तारीफ भी की।

'नीतीश कुमार के नेतृत्व पर भरोसा किया'

विजय चौघरी ने कहा कि बिहार की जनता ने नीतीश कुमार के नेतृत्व पर भरोसा किया और उनको अपना समर्थन दिया। नीतीश कुमार ने जो वादा किया था कि न्याय के साथ काम करेंगे, वो उन्होंने पूरा किया। नीति आयोग की रिपोर्ट में भी ये दिख रहा है।

उन्होंने रामलला प्राण प्रतिष्ठा समारोह के निमंत्रण भी भी प्रतिक्रिया दी। विजय चौधरी ने कहा कि वह बचपन से ही राम मंदिर जाते रहे हैं और उनके घर में भी राम मंदिर है। ऐसे में अभी राम मंदिर जाना क्यों महत्वपूर्ण हो गया है?

महागठबंधन में फूट की खबरों पर तेजस्वी का बड़ा बयान

बिहार के उप मुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव ने महागठबंधन में फूट की खबरों पर प्रतिक्रिया दी है। तेजस्वी यादव ने स्पष्ट शब्दों में कहा है कि महागठबंधन पूरी तरह से एक है और जनता महागठबंधन के साथ खड़ी है। तेजस्वी यादव ने इस दौरान बीजेपी पर भी तंज कसा। उन्होंने कहा कि बीजेपी के लिए कोई स्कोप नहीं है। डिप्टी सीएम ने यह भी कहा कि बिहार ने दो लाख से ज्यादा नौकरियां देकर वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया है।

ये भी पढ़ें- Karpuri Thakur Jayanti: कर्पूरी ठाकुर तो सिर्फ बहाना है! लालू-नीतीश का असली टारगेट तो ये है

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: चुनाव से पहले Nitish Kumar की पार्टी को बड़ा झटका, इस नेता ने JDU से दिया इस्तीफा; BJP में हो सकते हैं शामिल