भागलपुर, जेएनएन। बिहार के पांच विधानसभा और एक लोकसभा की सीटों के लिए हो रहे उपचुनाव को लेकर वोटिंग में सुरक्षा की चाक चौबंद व्यवस्था की गई। सुबह से मतदान केंद्रों पर मतदाताओं की लंबी कतार लगी रही। वोटिंग के दौरान कई अलग हटके तस्वीरें देखने को मिलीं। कहीं दिव्यांग मतदाताओं के बीच भी वोटिंग को लेकर उत्साह दिखा तो कहीं पहले मतदान, फिर जलपान के नारे के साथ लोग मतदान कर रहे थे।

मतदान के दौरान भागलपुर के नाथनगर विधानसभा क्षेत्र के इमामपुर हाट के बूथ संख्या 104 पर चुनाव आयोग की ओर से एक 17 वर्ष का अवयस्क बालक  फोटोग्राफी कर रहा था। सबकी नजर बरबस उसकी ओर चली जा रही थीं।

दारौंदा विधानसभा में हो रहे उपचुनाव को लेकर प्रशासनिक व्यवस्था चुस्त-दुरुस्त रही। जिले के सभी अधिकारियों का जमावड़ा सिसवन प्रखंड के विभिन्न गांवों में लगा हुआ था। बूथ निरीक्षण के दौरान व्यय पर्यवेक्षक कृष्णा राव पी ने चैनपुर मुबारकपुर के एक बूथ से अजय सिंह एवं व्यास सिंह के दो पोलिंग एजेंटों को झोला के साथ पकड़ा, जिसमें पार्टी चिह्न एवं निर्दलीय प्रत्याशी का चुनाव चिह्न पाया गया।

पकड़े गए एजेंट चैनपुर गांव निवासी विशाल बाबू माथुर एवं सलामत हुसैन है।पर्यवेक्षक ने दोनों को चैनपुर ओपी के हवाले कर दिया ।समाचार लिखे जाने तक प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई थी।

Posted By: Kajal Kumari

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप