मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

पटना, जेएनएन। केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के भाई व समस्‍तीपुर के लोजपा सांसद रामचंद्र पासवान कर दिल्‍ली में निधन हो गया। उनका पार्थिव शरीर साेमवार को पटना लाया जाएगा। इसके बाद पार्थिव शरीर को उनके पैतृक गांव ले जाने की बात कही जा रही है। उधर सीएम नीतीश कुमार ने दिवंगत रामचंद्र पासवान का अंतिम संस्‍कार राजकीय सम्‍मान के साथ करने की घोषणा की है।  

सीएम नीतीश कुमार ने समस्तीपुर के सांसद रामचंद्र पासवान के असामयिक निधन पर गहरी शोक संवदेना व्यक्त की है। उन्‍होंने कहा कि दिवंगत रामचंद्र पासवान का अंतिम संस्‍कार राजकीय सम्मान के साथ होगा। उन्‍होंने अपने शोक संदेश में कहा कि रामचंद्र पासवान एक कुशल राजनेता एवं प्रसिद्ध समाजसेवी थे। वे सरल स्वभाव के और काफी मिलनसार थे। अपने क्षेत्र में वे काफी लोकप्रिय थे। उनके निधन से न केवल सामाजिक बल्कि राजनीति के क्षेत्र में अपूरणीय क्षति हुई है। सीएम ने दिवंगत आत्मा की चिर शांति तथा उनके परिजनों एवं प्रशंसकों को दु:ख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है।  

इधर दिवंगत रामचंद्र पासवान के भतीजे चिराग पासवान ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि आज (रविवार) शाम 5 बजे से चाचा स्वर्गीय रामचंद्र पासवान जी के पार्थिव शरीर के अंतिम दर्शन के लिए उनके आवास 18 राजेंद्र प्रसाद रोड नई दिल्ली पर रखा जाएगा। कल (सोमवार) सुबह 11 बजे से 3 बजे तक पटना में लोक जनशक्ति पार्टी कार्यालय में अंतिम दर्शन के लिए रखा जाएगा। शाम 4 बजे दाह संस्कार पटना में होगा।

 

Posted By: Rajesh Thakur

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप