Move to Jagran APP

Chirag Paswan: चिराग पासवान की नाराजगी दूर, दिल्ली में जेपी नड्डा से की मुलाकात; बोले- सही समय आने पर...

Chirag Paswan Met JP Nadda लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने बुधवार को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात कर सियासी अटकलबाजी पर विराम लगा दिया। चिराग पासवान ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर सीट शेयरिंग को लेकर जानकारी दी। चिराग पासवान ने कहा कि सही समय आने पर सीट बंटवारे को लेकर जानकारी दी जाएगी।

By Rajat Mourya Edited By: Rajat Mourya Published: Wed, 13 Mar 2024 05:36 PM (IST)Updated: Wed, 13 Mar 2024 05:46 PM (IST)
चिराग पासवान की नाराजगी दूर, दिल्ली में जेपी नड्डा से की मुलाकात; बोले- सही समय आने पर...

डिजिटल डेस्क, पटना। Chirag Paswan Met JP Nadda  चिराग पासवान की एनडीए से कथित नाराजगी अब दूर हो गई है। पिछले कुछ दिनों से सियासी गलियारों में चर्चा थी कि चिराग पासवान एनडीए छोड़ इंडी गठबंधन में शामिल हो सकते हैं। ऐसी भी चर्चा थी कि चिराग पासवान को मनमुताबिक सीटें नहीं मिल रही हैं, लेकिन अब इन सियासी अटकलों पर विराम लग गया है।

loksabha election banner

लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने बुधवार को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात कर सियासी अटकलबाजी पर विराम लगा दिया। चिराग पासवान ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर सीट शेयरिंग को लेकर जानकारी दी।

उन्होंने लिखा, एनडीए के सदस्य के रूप में आज भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जी के साथ बैठक में हमने आगामी लोकसभा चुनावों के लिए बिहार में सीट बंटवारे को अंतिम रूप दे दिया है। उचित समय आने पर इसकी सूचना दी जाएगी।

पशुपति पारस पर चिराग का बड़ा बयान

चिराग पासवान ने जेपी नड्डा से मुलाकात के बाद पत्रकारों से भी बातचीत की। चिराग पासवान ने कहा कि वो गठबंधन में हैं और उनके पास किसी के कोटे की सीटें नहीं हैं। चिराग ने यह भी कहा कि एनडीए गठबंधन 40 की 40 सीटें जीतेगा। पशुपति पारस से जुड़े सवाल पर भी चिराग पासवान ने बयान दिया। उन्होंने कहा, "मुझे पता नहीं कि पशुपति पारस गठबंधन में हैं या नहीं"।

'मैं पीएम मोदी को धन्यवाद देना चाहता हूं...'

चिराग पासवान ने आगे कहा, "गठबंधन में हमेशा मेरी रक्षा करने के लिए मैं पीएम मोदी को धन्यवाद देना चाहता हूं। उन्होंने हमेशा रामविलास पासवान को अपना दोस्त माना है। आज, हमने फिर से अपने पुराने गठबंधन-एनडीए को मजबूत किया है। आज सीटों का बंटवारा हो गया है।"

पासवान ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव के लिए मैं बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को धन्यवाद देना चाहता हूं। आने वाले कुछ दिनों में एलजेपी इस इरादे से चुनाव लड़ेगी कि बिहार की सभी 40 सीटों पर एनडीए गठबंधन की जीत हो और देश में 400 सीटों का लक्ष्य हासिल करें।

ये भी पढ़ें- Pawan Singh इस सीट से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव? BJP के 'खेल' से पहले Lalu Yadav ने बिछा दी शतरंज की बिसात

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election: क्या शाहनवाज हुसैन बिहार की मुस्लिम बाहुल्य सीट से लड़ेंगे चुनाव? भाजपा नेता ने खुद दिया जवाब


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.