Move to Jagran APP

'अनजाने में सही, तेजस्वी ने मान लिया कि...' पूर्व डिप्टी CM पर भाजपा का तंज; 'माई-बाप' पर छिड़ी सियासी जंग

तेजस्वी के माई-बाप वाले बयान पर भाजपा ने कहा कि आप लाख माई-बाप का मतलब समझाते रहिए लेकिन बिहार की जनता जानती है कि आपके मुंह से जो शब्द निकले हैं वे बिल्कुल सही निकले हैं। राजद माई-बाप की ही पार्टी है। परिवार की ही पार्टी है और परिवार के अलावा यदि किसी को कोई पद आप लोग देते हैं तो उससे उतना लाभ जरूर ले लेते हैं।

By Vikash Chandra Pandey Edited By: Rajat Mourya Published: Tue, 20 Feb 2024 08:54 PM (IST)Updated: Tue, 20 Feb 2024 08:54 PM (IST)
'अनजाने में सही, तेजस्वी ने मान लिया कि...' पूर्व डिप्टी CM पर भाजपा का तंज; 'माई-बाप' पर छिड़ी सियासी जंग
'अनजाने में सही, तेजस्वी ने मान लिया कि...' पूर्व डिप्टी CM पर भाजपा का तंज; 'माई-बाप' पर छिड़ी सियासी जंग

राज्य ब्यूरो, पटना। भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता मनोज शर्मा ने कहा कि अनजाने में ही सही, लेकिन तेजस्वी यादव ने स्वीकार किया कि राजद माई-बाप की पार्टी है। तेजस्वी की विश्वास यात्रा व उपलब्धियों के बारे में शर्मा ने कहा कि वे अपने कामों को एडिट करके बताते हैं। उनको उन तमाम कामों को बताना चाहिए, जो उन्होंने और उनके परिवार ने किए हैं।

loksabha election banner

उन्होंने आगे कहा कि तेजस्वी यादव को बताना चाहिए कि उनके पास यह अकूत संपत्ति कैसे आई? उन पर सीबीआइ, ईडी और आइटी के छापे क्यों पड़ते हैं? उनके माता-पिता, बड़ी बहनों पर गिरफ्तारी की तलवार क्यों लटकी हुई है? तेजस्वी यदि जनता के बीच जा रहे तो खुलकर अपने दिल की बात जनता के सामने रखें, सच बताएं।

'बिहार की जनता जानती है कि...'

तेजस्वी के माई-बाप वाले बयान पर मनोज ने कहा कि आप लाख माई-बाप का मतलब समझाते रहिए, लेकिन बिहार की जनता जानती है कि आपके मुंह से जो शब्द निकले हैं, वे बिल्कुल सही निकले हैं। राजद माई-बाप की ही पार्टी है। परिवार की ही पार्टी है और परिवार के अलावा यदि किसी को कोई पद आप लोग देते हैं तो उससे उतना लाभ जरूर ले लेते हैं, जिससे आप लोगों को नुकसान नहीं होता है। दरअसल, आप लोगों ने राजद को राजनीति या फिर समाज सेवा के लिए नहीं बनाया है। इसे प्राइवेट लिमिटेड कंपनी बनाया है और इसके बदौलत आप सभी पॉलिटिकल बिजनेस करते हैं।

राजद ने बिहार के बजाय हरियाणा के यादव को राज्यसभा भेजा- भाजपा

भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष डा. भीम सिंह ने प्रेस कान्फ्रेंस में कहा कि तेजस्वी के पिता लालू प्रसाद कहते हैं कि राजद 'माई' की पार्टी है, जबकि तेजस्वी उसे 'बाप' की पार्टी बता रहे हैं। पहले बाप-बेटा ही तय कर लें कि राजद किसकी पार्टी है। वास्तविकता है कि राजद न माई की न बाप की, बल्कि सिर्फ परिवार की पार्टी है। बिहार को विनाश की ओर धकलने वाली पार्टी है।

विधायक प्रणय यादव ने कहा कि राजद लोकतांत्रिक पार्टी नहीं है, इसमें सिर्फ एक परिवार की चलती है। राजद के अध्यक्ष लालू प्रसाद हैं, जबकि विधान परिषद में विपक्ष की नेता राबड़ी देवी हैं। विधायक केदार गुप्ता ने भी राजद को अति पिछड़े को ठगने वाला बताया। कहा कि जब इन्हें राज्यसभा भेजने का भी मौका मिला तो बिहार के यादव नहीं दिखे, हरियाणा के यादव को राज्यसभा भेजा।

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: सदन में हंगामा... हद दिखाने से लेकर औकात बताते रहे माननीय; 10 मिनट तक चला हाईवोल्टेज ड्रामा

ये भी पढ़ें- Tejashwi Yadav: भाजपा नेता को सता रही तेजस्वी की सेहत की चिंता! बोले- घूमेंगे तो उनके लिए अच्छा रहेगा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.