Move to Jagran APP

Lalu Yadav: 'लालू यादव ने कांग्रेस को औकात दिखाई...', इस दिग्गज नेता ने बताई सीट बंटवारे की इनसाइड स्टोरी

बीजेपी के प्रवक्ता ने कहा कि जिस प्रकार लालू ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष को अपने घर पर बुलाने के पहले ही अपने प्रत्याशियों को सिंबल दे दिया यह सहयोगी दलों को औकात में रखने का बड़ा संदेश है। अन्य सभी घटक दलों ने लालू के सामने घुटने टेक दिए राजद ने ऐसा कर यह साफ कर दिया कि उनके सामने गठबंधन में शामिल दलों की कोई हैसियत नहीं है।

By Raman Shukla Edited By: Rajat Mourya Published: Thu, 21 Mar 2024 09:33 PM (IST)Updated: Thu, 21 Mar 2024 09:33 PM (IST)
'लालू यादव ने कांग्रेस को औकात दिखाई...', इस दिग्गज नेता ने बताई सीट बंटवारे की इनसाइड स्टोरी

राज्य ब्यूरो, पटना। आइएनडीआइए में सीट बंटवारे के पूर्व ही लालू यादव द्वारा राजद उम्मीदवारों को सिंबल दिए जाने पर भाजपा प्रवक्ता राकेश सिंह ने कहा कि राजद प्रमुख ने कांग्रेस एवं वामपंथी के दलों को औकात बता दी है। इससे साफ है कि शुरुआत के पहले ही आइएनडीआइए 'एंड' होने के रास्ते पर चल रही है।

उन्होंने कहा कि जिस प्रकार आज लालू ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष को अपने घर पर बुलाने के पहले ही अपने प्रत्याशियों को सिंबल दे दिया, यह सहयोगी दलों को औकात में रखने का बड़ा संदेश है। उन्होंने कहा कि अन्य सभी घटक दलों ने लालू प्रसाद के सामने घुटने टेक दिया है। राजद ने ऐसा कर यह साफ कर दिया कि उनके सामने गठबंधन में शामिल दलों की कोई हैसियत नहीं है।

उन्होंने कहा कि आइएनडीआइए गठबंधन में जिस प्रकार का सिर फुटौव्वल चल रहा है उससे लग रहा है कि यह गठबंधन पूरी तरह से बिखर चुका है।

पीड़ित परिवार की हर संभव मदद करेगी राजस्थान सरकार : मयूख

भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय मयूख ने राजस्थान के जयपुर में मोतिहारी जिले के मधुबन के एक ही परिवार के पांच लोगों के जिंदा जल जाने की दुखद घटना पर गहरा शोक प्रकट किया। उन्होंने कहा कि बिहार से लेकर राजस्थान तक भाजपा पीड़ित परिवार के साथ खड़ी है।

मयूख ने दुर्घटना की जानकारी मिलते ही राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा से बात की और उनसे आग्रह किया कि जयपुर पहुंचने वाले पीड़ित परिवार के स्वजनों को आवश्यक सहायता दी जाए। साथ ही जयपुर से शवों को बिहार भेजने एवं आपदा राहत दिलाने का भी आग्रह किया।

मुख्यमंत्री ने मयूख को पीड़ित के स्वजनों को हर संभव सहायता उपलब्ध कराने का आश्वाशन दिया। उल्लेखनीय है कि जयपुर के विश्वकर्मा इलाके में एक मकान में भीषण आग लगने से बिहार के मधुबन (मोतिहारी) के रहने वाले एक परिवार के तीन बच्चों सहित पांच लोगों की जलकर मौत हो गई थी।

ये भी पढ़ें- पप्पू आए 'टेंशन' लाए..! 24 घंटे में ही बिगड़ने लगा 'खेल', सियासी चौराहे पर आ गया अंदर का क्लेश

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: 'ताश के पत्तों की तरह...', नीतीश का नाम लेकर ये क्या बोल गए मांझी; पुराने साथियों की दिला दी याद


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.