Move to Jagran APP

'RJD ने जब पीठ में खंजर घोंपा था, तब...', BJP नेता ने मुकेश सहनी को याद दिलाई पुरानी बात; लोगों से की ये अपील

Bihar Politics लोकसभा चुनाव को लेकर सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच वार पलटवार का सिलसिला जारी है। इस बीच भाजपा नेता व बिहार सरकार में मंत्री हरि सहनी ने कहा कि एक समय था जब खुद को सन ऑफ मल्लाह कहने वाले मुकेश सहनी कहा करते थे कि राजद ने उनकी पीठ में खंजर घोंपा है। तब भाजपा ने उन्हें मरहम लगाया।

By Mukul Kumar Edited By: Mukul Kumar Published: Mon, 15 Apr 2024 02:11 PM (IST)Updated: Mon, 15 Apr 2024 02:11 PM (IST)
'RJD ने जब पीठ में खंजर घोंपा था, तब...', BJP नेता ने मुकेश सहनी को याद दिलाई पुरानी बात; लोगों से की ये अपील
हरी सहनी ने मुकेश सहनी पर बोला हमला

संवाद सहयोगी, जागरण, टेटिया बंबर (मुंगेर)। Bihar Politics In Hindi उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी (Samrat Chaudhary) ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) पर देशवासियों को पूरा भरोसा है। प्रधानमंत्री ने विदेश में भारत का मान-सम्मान बढ़ाया है। कोरोना जैसे संकट से निपटते हुए देश की आर्थिक स्थिति को मजबूत किया है।

loksabha election banner

उप मुख्यमंत्री रविवार को जमुई लोकसभा क्षेत्र स्थित तारापुर विधानसभा क्षेत्र के टेटिया बंबर में एनडीए से लोजपा (आर) के प्रत्याशी अरुण भारती (Arun Bharti) के पक्ष में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। टेटिया बंबर के धौरी स्थित हाथीनाथ मैदान में उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री की गारंटी है।

उन्होंने जो वादे किए, उन्हें पूरा किया। आगे भी जो वादे नमो करेंगे, उसे पूरा करेंगे। उज्जवला योजना, कृषि सम्मान निधि योजना, मुफ्त राशन वितरण, आयुष्यान भारत के तहत पांच लाख के मुफ्त इलाज की सुविधा देश की जनता को दी गई है।

नवरात्र में तेजस्वी मछली खाकर सनातन विरोधी होने का सबूत देते हैं- सम्राट

पिछले वर्ष रूस और यूक्रेन के युद्ध में देश के हजारों छात्र फंसे थे। सभी को इन्होंने सुरक्षित निकाला। लालू यादव और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर तंज कसते हुए कहा कि ये लोग सनातन विरोधी हैं। सावन में मटन बनाकर राहुल गांधी को खिलाते हैं तो नवरात्र में तेजस्वी मछली खाकर सनातन विरोधी होने का सबूत देते हैं।

लोजपा (आर) के प्रमुख चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने कहा कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में दुनिया में भारत का डंका बज रहा है। देश की अर्थव्यवस्था काफी मजबूत हुई है। दुनिया का कोई भी देश भारत को नजरअंदाज नहीं कर सकता। प्रधानमंत्री ने 2047 तक भारत को विकसित राष्ट्र बनाने का संकल्प लिया है।

जमुई के निवर्तमान सांसद चिराग ने कहा कि उन्होंने 10 वर्ष के कार्यकाल में कई काम किए हैं। पहले आपके पास एक सांसद था, अब दो होंगे।

मुकेश सहनी पर बोला हमला

राज्य सरकार के मंत्री हरि सहनी (Hari Sahani) ने कहा एक समय था जब खुद को सन ऑफ मल्लाह कहने वाले मुकेश सहनी (Mukesh Sahani) कहा करते थे कि राजद ने उनकी पीठ में खंजर घोंपा है। तब भाजपा ने उन्हें मरहम लगाया। विधानसभा में लड़ने के लिए 11 सीटें दीं।

सरकार में मंत्री भी बनाया गया, लेकिन उन्होंने अपने समुदाय के लिए कुछ भी नहीं किया। ऐसे लोगों से सावधान रहने की आवश्यकता है।

तारापुर विधायक राजीव कुमार सिंह, भाजपा जिलाध्यक्ष अरुण कुमार पोद्दार, जमुई लोकसभा क्षेत्र प्रभारी रविंद्र सिंह कल्लू, रंजन सिंह, विपिन सिंह, आभा कुमारी, प्रणव कुमार सिंह, धर्मवीर यादव, निरंजन निषाद, धर्मेंद्र बिंद, संजय सिंह आदि भी सभा में उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें-

Manish Kashyap: 'सारा नेता पीछे पड़ा है, कभी भी जेल भेज देगा...', मनीष का अब किसकी ओर इशारा? खुद बताया सबकुछ

Bihar Politics: सारण जीतने मैदान में उतरीं लालू की बेटी रोहिणी आचार्य, छठ महापर्व पर पहुंची घाट और मांगा आशीर्वाद


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.