Move to Jagran APP

Bihar: केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस बोले- लोकसभा चुनाव से पहले जातीय उन्माद फैला रही महागठबंधन सरकार

Bihar Politics राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष एवं केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण मंत्री पशुपति कुमार पारस ने सारण के मुबारकपुर की घटना पर चिंता प्रकट करते हुए आरोप लगाया कि लोकसभा चुनाव को देखते हुए महागठबंधन सरकार जातीय उन्माद फैला रही है। (फाइल फोटो)

By Dina Nath SahaniEdited By: Prateek JainPublished: Tue, 07 Feb 2023 08:13 PM (IST)Updated: Tue, 07 Feb 2023 08:13 PM (IST)
Bihar: केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस बोले- लोकसभा चुनाव से पहले जातीय उन्माद फैला रही महागठबंधन सरकार
राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष एवं केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण मंत्री पशुपति कुमार पारस

पटना, राज्य ब्यूरो: राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष एवं केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण मंत्री पशुपति कुमार पारस ने सारण के मुबारकपुर की घटना पर चिंता प्रकट करते हुए आरोप लगाया कि लोकसभा चुनाव को देखते हुए महागठबंधन सरकार जातीय उन्माद फैला रही है। बिहार में गुंडाराज कायम है। माफियाओं के आतंक से जनता खुद को असुरक्षित महसूस कर रही है। कोई ऐसा दिन नहीं है जब हत्या, लूट, डकैती और दुष्कर्म जैसी घटनाएं नहीं हो रही हों।

loksabha election banner

पारस ने कहा कि राज्य में दलितों व गरीबों पर भी अत्याचार बढ़ रहा है। एनडीए की सरकार के समय सभी जाति-धर्म के लोग आपस में भाईचारे बनाकर रहा करते थे। महागठबंधन सरकार के बनते ही जंगलराज की वापसी हो गई है। उन्होंने कहा कि पार्टी के प्रधान महासचिव केशव सिंह को घटना की जांच के लिए सारण भेजा है। केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस ने सरकार से मृतक के परिवार को 25 लाख रुपये का मुआवजा एवं एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने की मांग की है।

यह भी पढ़ें- Bihar: 'नीतीश कुमार कहें, हम अभी परिषद की सदस्यता छोड़ देंगे'- उपेंद्र; बोले- जदयू किसी एक व्‍यक्ति की नहीं

यह भी पढ़ें- जलेबी की दुकान से MLC का सफर: बालू के धंधे ने बनाया 'सेठ'; जानिए कैसे इनकम टैक्स की रडार पर आए राधा चरण सेठ


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.