Move to Jagran APP

Bihar Politics: जेडीयू के 5 विधायक को लेकर RJD का आया जवाब, मनोज झा बोले- '122 सदस्यों के समर्थन के साथ...'

Bihar Floor Test बिहार में फ्लोर टेस्ट से पहले सियासी बयानबाजी तेज हो गई है। सभी पार्टी के नेता एक दूसरे पर जुबानी तीर छोड़ रहे हैं। ताजा बयान मनोज झा का सामने आया है। मनोज झा ने भाजपा और जेडीयू को सुप्रीम कोर्ट के फैसले की याद दिलाते हुए नसीहत दे डाली है। वहीं नीतीश कुमार की पार्टी के नेता भी अलग दावा कर रही है।

By Jagran News Edited By: Sanjeev KumarPublished: Sun, 11 Feb 2024 03:10 PM (IST)Updated: Sun, 11 Feb 2024 03:10 PM (IST)
मनोज झा जेडीयू के 5 विधायक नहीं पहुंचने पर दिया जवाब (जागरण)

जागरण संवाददाता, पटना। Bihar Political News Hindi: नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू के 5 विधायक के भोज में नहीं पहुंचने पर आरजेडी के राज्यसभा सांसद मनोज झा का बयान आया सामने। मनोज झा ने जेडीयू को सुप्रीम कोर्ट के दिशानिर्देश की याद दिलाते हुए नसीहत दे डाली है।

मनोज झा ने जेडीयू के 5 विधायकों के भोज में नहीं पहुंचने पर दिया जवाब

मनोज झा ने कहा कि हमारे विधायक बिल्कुल एकजुट हैं। हम वैसे लोग नहीं हैं जिनके भोज में विधायक नहीं पहुंचे, और हम वैसे लोग भी नहीं हैं जिन्होंने कार्यशाला के नाम पर विधायकों को लेकर बाहर (बोधगया) चले गए। हमारे महागठबंधन के सभी विधायक एक जुट हैं हम उनको शुभकामना देते हैं।

स्पीकर को हटाने को लेकर मनोज झा ने एनडीए पर जोरदार हमला बोला

स्पीकर को हटाने को लेकर भी मनोज झा ने एनडीए पर जोरदार हमला बोला है। मनोज झा ने कहा कि स्पीकर को हटाने के लिए जो बिहार सरकार द्वारा अविश्वास प्रस्ताव लाया गया है वह गलत है। आपको सुप्रीम कोर्ट के निर्णय के अनुसार काम से कम 122 सदस्यों का उसे समर्थन चाहिए तभी वह हट पाएंगे।

मनोज झा ने कहा कि मैं बिहार सरकार के सलाहकारों से निवेदन करता हूं कि इस तरह के सुप्रीम कोर्ट के निर्णय के आलोक में ही कोई फैसला ले।

यह भी पढ़ें

Bihar Politics: नीतीश कुमार की पार्टी में होगी टूट? विधायकों को बचाने के लिए जेडीयू हुई अलर्ट, अपनाया ये तरीका

Bihar Politics: 'अवध बिहारी चौधरी को त्यागपत्र ...', बिहार विधानसभा उपाध्यक्ष ने दे डाली अध्यक्ष को नसीहत


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.