Move to Jagran APP

बिहार: सड़क दुर्घटनाओं में BMP जवान सहित दो की मौत, दो दर्जन पुलिसकर्मी घायल

बिहार में देर रात से सुबह तक कई सड़क हादसे हुए। नवादा में बीएमपी जवानों की बस व ट्रक की टक्कर में दो दर्जन जवान घायल हो गए, जबकि एक की मौत हो गई। आरा में एक बाइक सवार की मौत हो गई।

By Amit AlokEdited By: Published: Tue, 27 Mar 2018 08:30 AM (IST)Updated: Tue, 27 Mar 2018 10:41 PM (IST)
बिहार: सड़क दुर्घटनाओं में BMP जवान सहित दो की मौत, दो दर्जन पुलिसकर्मी घायल
बिहार: सड़क दुर्घटनाओं में BMP जवान सहित दो की मौत, दो दर्जन पुलिसकर्मी घायल

पटना [जागरण टीम]। बिहार में देर रात से मंगलवार सुबह तक सड़क दुर्घटनाओं में एक पुलिसकर्मी सहित दो लोगों की मौत हो गई, जबकि दो दर्जन से अधिक घायल हो गए। नवादा में रामनवमी जूलूस की ड्यूटी से लौटते बीएमपी जवानों से भरी बस  व तेज रफ्तार ट्रक की टक्‍कर में दो दर्जन पुलिसकर्मी घायल हो गए। घायलों में एक की माैत हो गई। उधर, आरा में ट्रक ने बाइक को टक्‍कर मार दी, जिसमें बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना से आक्रोशित लोगों ने ट्रक में आग लगा दी तथा सड़क जाम किया।

loksabha election banner

नवादा में पुलिस बस व ट्रक में टक्‍कर, एक जवान की मौत

नवादा के एनएच 31 पर रजौली थाना के करीगाव मोड़ के समीप सोमवार की देर रात पुलिस वैन में ट्रक के टक्कर मारने से 25 बीएमपी जवान गंभीर रूप से घायल हो गए। इनमें 16 की हालत गंभीर बताई जा रही है। रेफरल अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर रूप से जख्मी जवानों को सदर अस्पताल रेफर किया गया है। दुर्घटना में एक जवान आकाश कुमार की मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार बीएमपी 3 (बोधगया) से जवानों को रामनवमी ड्यूटी के लिए नवादा में प्रतिनियुक्त किया गया था। सोमवार को रजौली में रामनवमी पर निकलने वाली शोभायात्रा में जवानों की ड्यूटी लगी थी। सभी जुलूस समाप्ति के बाद रात करीब 11.30 बजे पुलिस वैन से नवादा लौट रहे थे। करीगाव के समीप ट्रक से वैन की टक्कर हो गई। हादसे की जानकारी मिलते ही रजौली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायल जवानों को वैन से निकालने के बाद रेफरल अस्पताल रजौली पहुंचाया।

आरा में ट्रक की टक्कर से बाइक सवार की मौत

आरा के कोइलवर में एक बाइक को ट्रक ने टक्‍कर मार दिया। दुर्घटना में बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना से आक्रोशित लोगों ने ट्रक को जला डाला। हालांकि, ट्रक चालक भागने में सफल रहा। दुर्घटना से आक्रोशित लोगों ने मंगलवार की सुबह घटना स्‍थल पर घंटों सड़क जाम रखा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.