बाबूबरही (मधुबनी), जासं। दिल्ली से यात्रियों को लेकर आने वाली बस में शराब ढ़ोया जा रहा है। गुप्त सूचना पर की गई पुलिसिया कार्रवाई में मामला सामने आया। बाबूबरही थाना की पुलिस ने बरैल चौक से बस से लाई जा रही शराब की बड़ी खेप बरामद की है। बस को जब्त कर लिया गया है। शराब रिसीव करने आए व्यक्ति को गिरफ्तार करते हुए उसकी कार को भी पुलिस ने जब्त कर लिया है। 

जानकारी के अनुसार जय मां काली की बस गुरुवार की रात दिल्ली से चलकर बरैल चौक पहुंची। पैसेंजर के खाली होते ही यहां कई छोटे वाहन शराब रिसीव करने पहुंच गए और बस उतार कर कार्टन में भरे शराब की बोतलों को उन गाडिय़ों पर लोड किया जाने लगा। इस बात की भनक लगते ही बाबूबरही थानाध्यक्ष रामाशीष कामती, एसआई एके ङ्क्षसह अन्य पुलिस बल के संग मौके पर पहुंचे। खुटौना थाना के एसएचओ भी दल-बल के साथ पहुंच गए। पुलिस की गाडी को देखते ही कारोबारी इधर-उधर भाग निकले, लेकिन उक्त बस सहित एक मारूति कार डीएल1सीजे-5100 को दबोच लिया गया।

यह भी पढ़ें: Darbhanga Flight Service News: अप्रैल में यहां से शुरू हो सकती इंडिगो एयरलाइंस की सेवा

 मारूति कार का चालक खजौली थाना क्षेत्र के कसमा मरार गांव निवासी चंद्रमोहन यादव निकला। इस गाडी से 180 एमएल के 96 बोतल विदेशी शराब मिले। जबकि, सब के प्रत्येक सीट के नीचे गिफ्ट की तरह सजा कर रखे 12 कार्टन बरामद हुए जिनमें 375 एमएल के 288 बोतल विदेशी शराब मिले। जब्त कार के गिरफ्तार चालक की मानें तो भाग निकले कारोबारी कसमा मरार के रामनाथ चौधरी व दीपू चौधरी थे।बस के सभी कर्मी भागने में सफल रहे। पुलिस ने कार चालक को शुक्रवार को न्यायालय में प्रस्तुत कर जेल भेज दिया।

यह भी पढ़ें: Samastipur: राष्ट्रीय पोषण मिशन के अंतर्गत समन्वयक की बहाली में गड़बड़झाला, फर्जी प्रमाण पत्र के आधार पर की गई नियुक्ति

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप