मुजफ्फरपुर, जेएनएन। बहुचर्चित फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर रिलीज होने से पहले एक बार फिर से विवादों में फंसती नजर आ रही है। बिहार के मुजफ्फरपुर कोर्ट ने फिल्म के अभिनेता अनुपम खेर समेत 14 लोगों के खिलाफ केस दर्ज करने का आदेश दिया है।

कोर्ट के आदेश के बाद इस फिल्म के अभिनेता अनुपम खेर सहित 14 लोगों के खिलाफ एफआइआर जिले के कांटी थाने में दर्ज किया जाएगा। कोर्ट में की गई शिकायत के बाद एसडीजेएम वेस्ट ने एफआईआऱ करने का आदेश दिया है। ये कार्रवाई कोर्ट में जारी परिवाद के आधार पर हुई है। फिल्म के खिलाफ अधिवक्ता सुधीर ओझा ने परिवाद दर्ज कराया था।

परिवाद में वादी ने फ़िल्म में पूर्व पीएम मनमोहन सिंह की छवि खराब करने और देश की छवि से खिलवाड़ करने का भी आरोप लगाया था। एसडीजेएम वेस्ट की अदालत में दायर किये गए इस परिवाद में फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने की मांग की गई है।

वादी अधिवक्ता सुधीर ओझा ने आरोप लगाया है कि पूर्व पीएम मनमोहन सिंह समेत देश की कई नेताओं की छवि को बिगाड़ने की नियत से ही यह फिल्म बनाई गई है। फिल्म में देश की सुरक्षा व्यवस्था के साथ भी खिलवाड़ किया गया है। इस फिल्म में अनुपम खेर, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का किरदार निभा रहे हैं।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021