Move to Jagran APP

नौवीं कक्षा की छात्रा के साथ शिक्षक ने भरी क्लास में किया गंदा काम...बिहार में शर्मसार करने वाली घटना

बिहार के मुजफ्फरपुर में छात्रा और शिक्षक का पवित्र रिश्ता दागदार। यहां के साहेबगंज थाना क्षेत्र स्थित एक सरकारी स्कूल से जुड़ा हुआ है यह मामला। भरी क्लास में शिक्षक ने छात्रा के साथ गंदी हरकत कर दी। घर पहुंचने पर पीड़िता ने स्वजन को बताई पूरी बात।

By Ajit KumarEdited By: Published: Thu, 22 Sep 2022 02:50 PM (IST)Updated: Thu, 22 Sep 2022 02:50 PM (IST)
पीड़ित छात्रा के स्वजन ने जनप्रतिनिधियों को दी मामले की जानकारी। प्रतीकात्मक फोटो

साहेबगंज (मुजफ्फरपुर), जासं। बिहार के मुजफ्फरपुर में छात्रा व शिक्षक का पवित्र माना जाने वाला रिश्ता दागदार हो गया है। यहां के साहेबगंज थाना क्षेत्र स्थित एक सरकारी स्कूल में नौवीं की छात्रा के साथ उसी स्कूल के शिक्षक ने भरी क्लास में गंदा काम किया। पीड़ित छात्रा जब अपने घर पहुंची तो स्वजन को पूरे मामले की जानकारी दी। इससे आक्रोशित उसके स्वजन ने गांव के जनप्रतिनिधियों को पूरी बात बताई। इसके बाद गांव वाले स्कूल पर पहुंचे और शिक्षक मंडल को पीड़िता की शिकायत व शिक्षक की करतूत के बारे में विस्तार से बताया।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें:  गजब: फेसबुक पर प्‍यार, दो बच्‍चों को छोड़कर महिला फरार, हरियाणा में प्‍यार का इजहार, बिहार में अनोखी घटना

यह भी पढ़ें:  पहले लड़के को बुलाइए, दुल्हन बनाने को राजी होगा तभी..., मुजफ्फरपुर कोर्ट में हाईवोल्टेज ड्रामा

छात्रा के साथ भरी क्लास में गंदी हरकत

पीड़िता की ओर से पुलिस को दिए गए आवेदन के अनुसार साहेबगंज थाना क्षेत्र के एक सरकारी स्कूल की छात्रा के साथ भरी क्लास में बुधवार को पूर्वी चंपारण के केसरिया थाना अंतर्गत मठिया गांव निवासी शिक्षक जयचंद्र प्रसाद ने गंदी हरकत कर दी। जिसका उसने विरोध भी किया। स्कूल के बाद घर पहुंचकर उसने घरवालों को पूरी बात बताई। उसके बाद उसके घरवाले गांव के लोगों के साथ स्कूल पहुंच गए। शिक्षक मंडल को शिकायत करने के साथ ही साथ पुलिस को भी इसकी सूचना दे दी गई। पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपित शिक्षक को हिरासत में ले लिया। प्राथमिकी दर्ज होने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

यह भी पढें: LOVE STORY में गाय की महत्वपूर्ण भूमिका... बिहार की यह घटना आपको कर देगी हैरान

 सामने आ रहीं दो तरह की बातें

छात्रा के साथ गंदा काम करने की शिक्षक की करतूत की खबर तेजी से फैल गई। इसके बाद तरह-तरह की चर्चाएं होने लगीं। कुछ लोगों ने इसे छात्रा व शिक्षक के रिश्ते पर दाग-धब्बा करार दिया तो कुछ इसे राजनीति बता रहे हैं। उनका तर्क है कि स्कूल में वर्चस्व की लड़ाई चल रही है। शिक्षक को फंसाने के लिए इस तरह की साजिश की गई है। दो तरह की बातों के बीच सच क्या है, यह तो जांच में ही पता चलेगा। फिलहाल पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है। थानाध्यक्ष राजेश रंजन ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। इसके बाद सबकुछ साफ हो जाएगा।

यह भी पढें: बैंक के अंदर ग्राहक से लूट हो जाए तो भरपाई कौन करेगा...सभी खाताधारकों को जरूर जानना चाहिए


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.