मधुबनी, जेएनएन। झंझारपुर थाना क्षेत्र के स्थानीय आरएस ओपी स्थित एक गांव में युवती का घर में घुसकर अपरहण कर लिया गया। इस संबंध में युवती की मां ने प्राथमिकी दर्ज कराई है।

शनिवार की सुबह एक बाइक पर सवार दो युवक आए। वहीं कई युवक सड़क पर ही खड़े थे। इस बीच बाइक सवार दो युवकों में से एक ने धारदार हथियार की मदद से दरवाजा काट दिया। दोनों घर में घुस गए। युवती मां के साथ सो रही थी। उसमें से एक ने युवती का हाथ पकड़ लिया और खींचने लगा। तब तक बगल में सो रही मां की नींद भी खुल चुकी थी। उन्होंने इसका विरोध किया। इस पर उनके साथ युवकों ने मारपीट की।

युवती और उसकी मां की रोने-चिल्लाने की आवाज सुनकर दूसरे कमरे में सो रहे पीडि़ता के पिता की भी नींद खुल गई। वे भी वहां पहुंच गए। उन्होंने ने भी जब विरोध किया तो उनके साथ भी मारपीट की गई। इसके बाद दोनों युवक युवती को एक बाइक पर बिठाकर भाग गए।

शोर सुनकर गांव के कुछ युवक ने अपराधियों का पीछा किया। बाद में झंझारपुर थाना के मोहना चौक पर ही अपहरण में इस्तेमाल की गई बाइक पड़ी मिली। इतना ही नहीं, अपहरण के आरोपित का भाई राजेश साफी भी ग्रामीणों को मिल गया। बाइक और आरोपति युवक के भाई को लोगों ने पुलिस के हवाले कर दिया। अपहरणकर्ता की पहचान बेहट के जगदीश साफी के पुत्र सोनू कुमार साफी के रूप में हुई है।

पुलिस गांव पहुंची तो वहां आरोपित युवक के परिजन तथा अपहृत युवती के परिजनों में तनातनी देखी। इसके मद्देनजर एएसआइ कृष्णेश्वर झा के नेतृत्व में एक टीम को लगाया गया है। ताकि, युवती की बरामदगी हो सके। पुलिस राजेश को थाना ले गई। थानाध्यक्ष केपी सिंह ने बताया कि जल्द ही मामले का पर्दाफाश कर लिया जाएगा। 

Posted By: Ajit Kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप