Move to Jagran APP

Ajay Nishad: अजय निषाद के लिए BJP ने क्या सोचा था? इस मंत्री ने बताई अंदर की बात, भावुक कर देगा ये बयान

Bihar Politics मुजफ्फरपुर से सांसद अजय निषाद ने भाजपा छोड़ दिया है। अब वह कांग्रेस में शामिल हो गए हैं। माना जा रहा है कि कांग्रेस अजय को मुजफ्फरपुर सीट से टिकट दे सकती है। इस बीच भाजपा के एक मंत्री ने भावुक कर देने वाला बयान दिया है। उन्होंने कहा कि हो सकता है पार्टी अजय निषाद को और बड़े पद पर भेजना चाहती होगी।

By Jagran News Edited By: Mukul Kumar Wed, 03 Apr 2024 08:25 AM (IST)
Ajay Nishad: अजय निषाद के लिए BJP ने क्या सोचा था? इस मंत्री ने बताई अंदर की बात, भावुक कर देगा ये बयान
मुजफ्फरपुर के सांसद अजय निषाद भाजपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल

राज्य ब्यूरो, पटना। Bihar Political News In Hindi बिहार के गन्ना उद्योग मंत्री कृष्णनंदन पासवान ने मंगलवार को मुजफ्फरपुर के सांसद अजय निषाद (Ajay Nishad) के भाजपा छोड़कर अन्य पार्टी में जाने पर उन्हें शुभकामना देते हुए कहा कि भाजपा (BJP) ने उन्हें और उनके परिवार को काफी सम्मान दिया है। कई बार उन्हें पार्टी ने लोकसभा में भेजा।

भाजपा मीडिया सेंटर में प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए पासवान ने कहा कि भाजपा सांगठनिक पार्टी है। संगठन की संरचना के लिए बदलाव एक प्रक्रिया है, इसी के तहत कार्यकर्ता बड़े से बड़े पदों पर बैठते हैं और चुनाव भी लड़ते हैं।

उन्होंने संभावना जताते हुए कहा कि हो सकता है पार्टी अजय निषाद को और बड़े पद पर भेजना चाहती होगी, ऐसे में उनका पार्टी छोड़ जाने का निर्णय आत्मघाती कदम जैसा है। उन्हें पार्टी पर भरोसा रखना चाहिए था।

चार बार विधायक बनाया, बल्कि मंत्री भी बनाया- कृष्णनंदन पासवान

गन्ना उद्योग मंत्री ने स्वयं का उदाहरण देते हुए कहा कि मैं मजदूरी का काम करता था, लेकिन भाजपा ने मुझ पर विश्वास जताते हुए न केवल चार बार विधायक बनाया, बल्कि मंत्री भी बनाया। बता दें कि मुजफ्फरपुर से बेटिकट हो चुके सांसद अजय निषाद मंगलवार को भाजपा छोड़कर कांग्रेस के पाले में आ गए।

कांग्रेस (Congress) मुख्यालय में मंगलवार को पार्टी के मीडिया विभाग के प्रमुख पवन खेड़ा, बिहार के प्रभारी मोहन प्रकाश, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अखिलेश सिंह (Akhilesh Singh) आदि ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई। प्रबल संभावना है कि अजय कांग्रेस के प्रत्याशी हों।

यह भी पढ़ें-

Lok Sabha Election: बिहार में पहले दौर के चुनाव में 38 प्रत्याशी मैदान में डटे, सर्वाधिक 14 उम्मीदवार गया में आजमाएंगे भाग्य

आज से सभी सरकारी स्कूल में शुरू होगा विशेष अभियान, DM की अध्यक्षता में बनाई गई कमेटी; ये है टारगेट