मुजफ्फरपुर, जागरण संवाददाता। सकरा थाना क्षेत्र के राजापुर निवासी 45 वर्षीय गुलाम सरवर की समस्तीपुर जिले के मुसरीघरारी में गोली मारकर हत्या कर दी गई। वहीं, हादसे में मौत बताकर शव स्वजनों के हवाले कर दिया गया। गुरुवार को घटना की जानकारी जब ग्रामीणों को हुई तो उन्होंने अंतिम संस्कार करने से इन्कार कर दिया। ग्रामीणों ने घटना की जानकारी सकरा पुलिस को दी। पुलिस ने घटना की सूचना संबंधित थाने को दी। दोपहर बाद ताजपुर पुलिस ने आकर शव को पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर अस्पताल भेज दिया। बताया जाता है कि गुलाम सरवर लेवहरण मदरसा में कार्य करते थे।

 बताया जाता है कि  मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के गंगापुर चौक के समीप बुधवार की देर रात एनएच 28 पर सड़क हादसे में स्कूटी सवार गुलाम सरवर गंभीर रूप से घायल हो गए थे। उन्हें तत्काल ताजपुर स्थित एक निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत हो गई। वे अपने मित्र सीतामढ़ी जिले के पुपरी निवासी मो. अख्तर के साथ स्कूटी से मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के चौसीमा गांव में मिलाद कराने पहुंचे थे। लौटने के क्रम में थाना क्षेत्र के गंगापुर चौक के समीप एनएच 28 पर ट्रक के चक्का से छिटक कर निकली गिट्टी उनके पेट और सीना के बीच में जा लगी। नतीजतन घायल होकर वह स्कूटी से नीचे गिर गए।

 इस संबंध में मृतक के स्वजन घटना को हत्या बता रहे हैं। वहीं मृतक के साथ चल रहे उसके मित्र मो. अख्तर ने इसे सड़क हादसा बताया है। इस संबंध में मुसरीघरारी थानाध्यक्ष संजय कुमार ङ्क्षसह ने बताया कि पुलिस घटना की जांच में जुटी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने व स्वजन द्वारा प्राथमिकी दर्ज कराने के बाद ही वस्तुस्थिति सामने आएगी।

यह भी पढ़ें: Muzaffarpur: कटरा जहरीली शराब कांड का मुख्य आरोपित सीतामढ़ी से गिरफ्तार, पांच लोगों की मौत का है जिम्मेदार

यह भी पढ़ें: मार्च में अवकाश व हड़ताल के कारण 11 दिन बंद रहेंगे बैंक, अंतिम सप्ताह में बैंकिंग कामकाज निपटाने में होगी परेशानी

यह भी पढ़ें: Sitamarhi: व्‍यवसायी की हत्‍या के बाद शात‍िर ने फेंका पर्चा, ल‍िखा- 'जो रंगदारी नहीं देगा उसका भी यही हाल होगा...'

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021