सीतामढ़ी, जागरण संवाददाता। शहर के प्रमुख सीमेंट-बालू व्यवसायी मां भवानी ट्रेडर्स के मालिक विजय भगवानी ऊर्फ गुड्डू की गुरुवार दिनदहाड़े हत्या की जिम्मेवारी लेने के बाद शातिर ने शुक्रवार सुबह-सुबह घटनास्थल पर धमकी भरा पर्चा फेंका है। उस शातिर ने पर्चे में लिखा है कि जो रंगदारी नहीं देंगे उनका अंजाम भी ऐसा ही होगा और इस तरह उसने पुलिस को भी खुली चुनौती दी है। मौके से पुलिस ने पर्चा बरामद कर लिया है।

यह भी पढ़ें: Muzaffarpur: 11 साल में दो बार मरा मो. एनुल हक! मामला जानकर हैरान रह जाएंगे आप...

मीड‍िया को फोन कर बताई पर्चा फेंकने की बात

 घटनास्थल पर सुबह-सुबह पांच पर्चे फेंकने की बात की जानकारी उस शातिर ने खुद ही मीडिया को फोन करके दी और यह भी बताया कि पर्चा फेंकने के दौरान घटनास्थल पर न कोई था न कोई अब भी है, इसलिए आप मीडिया के लोग जल्दी से जाइए और उसकी फोटो खींच लीजिए। इस बात से स्पष्ट है कि शातिर या तो स्वयं आसपास ही था या उसके आदमी पर्चे फेंककर दूर बैठे उस शख्स को फोन पर सारी गतिविधियों की जानकारी दे रहे थे।

यह भी पढ़ें: मोहनपुर का विवेक यादव बोल रहा हूं, पांच लाख नहीं दिया तो उड़ा दिया..

 खुद को शहर के मोहनपुर इलाके का विवेक यादव बताने वाला वह शख्स मोबाइल नंबर 9102308590 से घटना के दो घंटे बाद मीडियाकर्मियों को फोन करके घटना की जिम्मेदारी लेने की बात कही थी । उसने कहा कि व्यवसायी से पांच लाख रुपये रंगदारी मांगी गई थी। वे धमकी को गंभीरता से नहीं ले रहे थे । अंजाम भुगतना पड़ा। उस शख्स ने इसी नंबर से दो-बार कॉल की। उसका कहना था कि 10 - 15 रोज पहले उनसे ये रकम देने को कहा गया था।

यह भी पढ़ें: Sitamarhi: व्यवसायी हत्याकांड के खिलाफ शहर में बंद का ऐलान, व्यवसायियों ने की एसपी के तबादले की मांग

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021