Move to Jagran APP

Bihar News : अब पानी के माध्यम से भी बिहार में हो रही तस्करी, दियारा में नाव से 432 लीटर शराब बरामद; आरोपित फरार

Bihar Liquor News बिहार में अब सड़क नहीं पानी के माध्यम से शराब की तस्करी हो रही है। उत्पाद विभाग की टीम ने एक नाव से 432 लीटर शराब जब्त की है। इस कार्रवाई में आरोपित मौके से फरार हो गए। जब्त की गई शराब उत्तर प्रदेश के तरफ से जिले में लाई जा रही थी। अब पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

By manoj kumar rai Edited By: Mukul Kumar Sun, 16 Jun 2024 04:51 PM (IST)
उत्पाद विभाग द्वारा नाव से जब्त की गई शराब

संवाद सूत्र, कुचायकोट (गोपालगंज)। रविवार की सुबह विशंभरपुर थाना क्षेत्र के काला मटिहनिया गांव के पास गंडक नदी के किनारे उत्पाद विभाग की टीम ने एक नाव से 432 लीटर शराब जब्त की। इस कार्रवाई में आरोपित मौके से फरार हो गए। जब्त की गई शराब उत्तर प्रदेश के तरफ से जिले में लाई जा रही थी।

उत्पाद अधीक्षक अमृतेश कुमार ने बताया कि उत्पाद विभाग को गुप्त सूचना मिली की नदी के रास्ते शराब की एक खेप तस्कर उत्तर प्रदेश के तरफ से जिले में ला रहे हैं। सूचना मिलने के बाद उत्पाद विभाग ने एक टीम का गठन कर विशंभरपुर थाना क्षेत्र के काला मटिहनिया गांव के पास गंडक नदी के किनारे छापामारी की।

इस छापामारी में उत्पाद विभाग ने एक नाव पर लदी 432 लीटर शराब जब्त की। इस कार्रवाई के दौरान तस्करी के आरोपित मौके से फरार हो गए। उत्पाद विभाग में अज्ञात तस्करों के खिलाफ प्राथमिकी कर फरार आरोपितों को चिन्हित करने की कार्रवाई शुरू कर दी है।

आपसी विवाद के बाद सास ने बहू को पीटा

कुचायकोट थाना क्षेत्र के भठवां गांव में सास और बहू के बीच हुए झगड़े में बहु गंभीर रूप से घायल हो गई। आसपास के लोगों ने घायल महिला को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य कुचायकोट पहुंचाया। जहां उसका इलाज चल रहा है।

घायल महिला शबीना खातून ने बताया कि उसके पति मोहम्मद मिया विदेश में रहकर नौकरी करते हैं। रविवार को उनकी सास से विवाद होने के बाद सास ने उसपर हमला कर घायल कर दिया।

घायल महिला सबीना खातून को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कुचायकोट में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

यह भी पढ़ें-

Jitan Ram Manjhi : 'अब ये तो हमारे CM पर निर्भर है, पता नहीं...', मांझी ने क्यों कह दिया ऐसा? बिहार में मची खलबली

कितने दिन चलेगी NDA सरकार? दिल्ली से अचानक पटना पहुंचे नीतीश के एक और मंत्री ने कर दिया क्लियर, सियासी पारा हाई