Move to Jagran APP

Jitan Ram Manjhi : 'अब ये तो हमारे CM पर निर्भर है, पता नहीं...', मांझी ने क्यों कह दिया ऐसा? बिहार में मची खलबली

Bihar Politics बिहार के पूर्व सीएम और वर्तमान केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी ने विपक्ष को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने आखिरकार कह दिया है कि ईवीएम में कोई छेड़छाड़ नहीं हुई है इसके बाद भी वे लोग इस तरह की बात कह रहे। मांझी ने कहा कि अगर ऐसा होता तो उनकी इतनी सीटें नहीं आती।

By Jagran News Edited By: Mukul Kumar Sun, 16 Jun 2024 04:17 PM (IST)
बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी। फोटो- जागरण

डिजिटल डेस्क, पटना। Bihar Politics News Hindi केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और ईवीएम को लेकर बड़ा बयान दिया है। मांझी के नए बयान से बिहार के साथ साथ पूरे देश में सियासी भूचाल आने की उम्मीद है।

मांझी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने जब यह कह दिया है कि ईवीएम में कोई छेड़छाड़ नहीं हुई है, फिर भी वे (विपक्ष) केवल अपने मनोरंजन के लिए ऐसा कहते हैं।

मांझी ने कहा कि अगर ईवीएम में छेड़छाड़ की बात होती तो आज उन्हें इतनी सीटें नहीं मिलतीं। वे ईवीएम पर सवाल उठाकर केवल अपनी कमजोरी दिखा रहे हैं। ठीक वैसे ही जैसे जनता को गुमराह करके कि आरक्षण और संविधान खतरे में है। अगले चुनाव में देखिएगा उनका कोई अता-पता नहीं रहेगा। 

यह हमारे सीएम पर निर्भर करता है कि वह क्या करते हैं?

वहीं, डिप्टी स्पीकर पद को लेकर मांझी ने कहा कि परंपरा तो यह रही है कि विपक्ष के लोग इस पद पर नहीं बैठ पाए हैं। इस बार ऐसा कोई चांस नहीं है। यह हमारे माननीय सीएम और विधानसभा सदस्यों पर निर्भर करता है कि वे लोग क्या करते हैं।

जीतन राम मांझी का एनडीए कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

Bihar News बोधगया स्थित द बोधी पैलेस रिसार्ट में शनिवार को केंद्रीय मंत्री जीतनराम मांझी का एनडीए कार्यकर्ताओं ने अभिनंदन किया। जीतन राम मांझी ने एनडीए के साथियों से कहा कि हमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ काम करने का सौभाग्य मिला है।

प्रधानमंत्री का विजन और चैलेंज है कि अधिक से अधिक लोगों को लाभ पहुंचाया जाए। गया जिले में जो भी भारत सरकार व बिहार सरकार की चौमुखी विकास की योजनाओं को धरती पर उतार कर गया जिले का सर्वांगीण विकास कराएंगे।

गया जिले के लोगों की अपेक्षा हैं कि युवाओं की बेरोजगारी दूर किया जाए। उन्होंने कहा कि ज्यादा से ज्यादा नियोजन कर लोगों को रोजगार से जोड़ने का प्रयास करेंगे।

यह भी पढ़ें-

कितने दिन चलेगी NDA सरकार? दिल्ली से अचानक पटना पहुंचे नीतीश के एक और मंत्री ने कर दिया क्लियर, सियासी पारा हाई

Pappu Yadav : अचानक कटिहार पहुंच गए पप्पू यादव, अब इस बात पर अधिकारियों को खूब सुनाया; उगाही पर भी दिया बड़ा बयान