Move to Jagran APP

Gopalganj News: गोपालगंज में युवक की गर्दन काटकर हत्या, खेत में मिला शव, इलाके में मचा हड़कंप

Gopalganj News Today बिहार के गोपालगंज में दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है जहां एक युवक की गर्दन काटकर हत्या कर दी गई। हत्या की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम की प्रकिया पूर्ण कराने के बाद स्वजन को सौंप दिया। पुलिस की टीम अज्ञात अपराधियों की पहचान करने में जुट गई है।

By Rajat Kumar Edited By: Sanjeev Kumar Published: Thu, 11 Apr 2024 04:25 PM (IST)Updated: Thu, 11 Apr 2024 04:25 PM (IST)
गोपालगंज में युवक की गला काटकर हत्या (जागरण)

संवाद सूत्र, जागरण, सिधवलिया (गोपालगंज)। Gopalganj News: सिधवलिया थाना क्षेत्र के बुचिया गांव में गुरुवार की तड़के खेत में एक युवक की अज्ञात अपराधियों ने धारदार हथियार से गर्दन काटकर हत्या कर दी। हत्या की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम की प्रकिया पूर्ण कराने के बाद स्वजन को सौंप दिया।

loksabha election banner

अज्ञात अपराधियों की पुलिस पहचान करने में जुट गई है। घटनास्थल से मृतक की एक चांदी की अंगूठी और मोबाइल बरामद किया गया है। डाग स्क्वायड एवं एफएसएल की टीम ने घटनास्थल की जांच की। हत्या का कारण स्पष्ट नहीं है।

रात में बरामदे में सोया हुआ था

जानकारी के अनुसार, सिधवलिया थाना क्षेत्र के बुचिया गांव निवासी स्व. बृजकिशोर पांडेय के 32 वर्षीय पुत्र राकेश पांडेय जम्मू में धागा फैक्ट्री में अपने जीजा व छोटे भाई के साथ काम करते थे। होली में छुट्टी लेकर अपने घर आए थे। वह 12 अप्रैल को वापस जम्मू जाने के लिए ट्रेन का टिकट कटवा लिए थे। इसी बीच बुधवार की रात खाना खाकर वह अपने घर के बरामदे में सोने के लिए चले गए।

गुरुवार की तड़के युवक राकेश पांडेय का शव घर से 100 मीटर की दूरी पर खेत में खून से लथपथ अवस्था में पड़ा देखकर आसपास के लोगों ने इसकी जानकारी घर के सदस्यों को दी। वहीं, घर के सदस्य मौके पर पहुंचे ओर शव को देखकर चीत्कार मारकर रोने लगे। इस बीच सिधवलिया एसडीपीओ अभय रंजन कुमार व सिधवलिया थानाध्यक्ष हरेराम कुमार ने मामले की जांच करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया।

शव का अंतिम संस्कार किया गया

शव का पोस्टमार्टम होने के बाद अंतिम संस्कार कर दिया गया। स्वजन ने बताया कि राकेश पांडेय की गर्दन में सोने की चेन व हाथ में सोने की अंगूठी भी थी, जो गायब है। वहीं, राकेश पांडेय की अज्ञात अपराधियों ने धारदार हथियार से गर्दन रेतकर हत्या करने के साथ ही उनके बाएं हाथ की एक अंगुली भी काट दी है।

पुलिस हत्यारों की पहचान करने में जुट गई है। पुलिस अधीक्षक स्वर्ण प्रभात ने बताया कि युवक की हत्या मामले की जांच सिधवलिया एसडीपीओ कर रहे हैं। जल्द ही हत्यारों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी की जाएगी।

यह भी पढ़ें

Bihar Politics: 'राजनीति छोड़ दूंगा लेकिन....', सम्राट चौधरी ने दे दिया अल्टीमेटम; कहा-अब यह सब नहीं चलेगा

Pappu Yadav: पढ़ाई-लिखाई में काफी टैलेंटेड हैं पप्पू यादव, जानिए उनकी डिग्री से लेकर क्वालिफिकेशन तक सबकुछ


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.