Move to Jagran APP

हरिनगर-सकरी रेलखंड पर ट्रेन परिचालन शुरू कराने को लेकर धरना

हरिनगर-सकरी रेलखंड पर ट्रेन का परिचालन शुरू कराने को लेकर बिरौल विकास युवा मोर्चा के अध्यक्ष कौशल बिरौलिया के नेतृत्व में बिरौल रेलवे स्टेशन पर एक दिवसीय धरना दिया गया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 30 Aug 2018 12:11 AM (IST)Updated: Thu, 30 Aug 2018 12:11 AM (IST)
हरिनगर-सकरी रेलखंड पर ट्रेन परिचालन शुरू कराने को लेकर धरना
हरिनगर-सकरी रेलखंड पर ट्रेन परिचालन शुरू कराने को लेकर धरना

दरभंगा। हरिनगर-सकरी रेलखंड पर ट्रेन का परिचालन शुरू कराने को लेकर बिरौल विकास युवा मोर्चा के अध्यक्ष कौशल बिरौलिया के नेतृत्व में बिरौल रेलवे स्टेशन पर एक दिवसीय धरना दिया गया। धरना को संबोधित करते हुए राजेश ¨सह ने कहा कि रेल का परिचालन किसी के निजी स्वार्थ के कारण अवरुद्ध किया गया है। बिरौल अनुमंडल क्षेत्र के लगभग ढाई लाख आबादी को लाभ मिल रहा था। अचानक 16 अगस्त से जगदम्बा हॉल्ट की मांग के कारण रेल परिचालन बंद कर दिया गया है। आम लोगों की परेशानी को देखते हुए हमलोग भारत सरकार के रेल मंत्री पीयूष गोयल से मांग करते हैं कि इस रेल खंड पर रेल का परिचालन अविलंब शुरू करवाएं नहीं तो हमलोग उग्र आंदोलन करने पर बाध्य हो जाएंगे। कहा कि इस खंड पर रेल का परिचालन बंद होने से यहां के स्थानीय दुकानदार का दुकान नहीं चलने के कारण उनकी रोजी रोटी पर असर पड़ा है।

loksabha election banner

धरनार्थियों ने कहा कि बहुत सारे यात्री को पता भी नहीं है कि इस रेलखंड पर रेल का परिचालन विगत कई दिनों से बंद है।यहां दूर दूर से आए अनजान यात्री निराश होकर लौट जाते हैं।

धरना में सौरभ कुंवर, सचिव विकास रंजन, गोपाल चौधरी, श्रवण कमती, सुमनजी आचार्य, आशीर्वाद ¨सह ,रामबाबू झा, संतोष साफी, अभिषेक आनंद, बब्लू झा, कुमार गौरव, माधव कुमार ठाकुर, बैजनाथ यादव,पंकज ¨सह, चंदन कुमार,राजीव कुमार,दुखी साहु, विजय साहु, नवीन आचार्य सहित दर्जनों लोग मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.