Move to Jagran APP

Bihar: भाजपा विधायक मिश्रीलाल यादव का बेटा नवादा से गिरफ्तार, SHO को दी थी जान से मारने की धमकी

Darbhanga News दर्ज प्राथमिकी में पुलिस निरीक्षक सह थानाध्यक्ष द्वारा बताया गया है कि धीरज ने फोन पर अमर्यादित भाषा का प्रयोग करते हुए गोली मारने व रंगदारी से वारंटी लालधारी यादव को छोड़ने की धमकी दी है। पुत्र धीरज यादव की गिरफ्तारी की सूचना पर मंगलवार को विधायक मिश्रीलाल यादव ने समर्थकों के साथ रनवे चौक से विरोध मार्च निकाला।

By Vijay Kumar Rai Edited By: Rajat Mourya Published: Tue, 13 Feb 2024 07:17 PM (IST)Updated: Tue, 13 Feb 2024 07:17 PM (IST)
Bihar: भाजपा विधायक मिश्रीलाल यादव का बेटा नवादा से गिरफ्तार, SHO को दी थी जान से मारने की धमकी
भाजपा विधायक मिश्रीलाल यादव का बेटा नवादा से गिरफ्तार, SHO को दी थी जान से मारने की धमकी

संवाद सहयोगी, केवटी (दरभंगा)। पुलिस ने अलीनगर के भाजपा विधायक मिश्रीलाल यादव के पुत्र धीरज यादव को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित धीरज की गिरफ्तारी नवादा जिला के रजौली से हुई है। मालूम हो कि पुलिस निरीक्षक सह केवटी थानाध्यक्ष अनोज कुमार द्वारा 11 फरवरी को धीरज यादव के खिलाफ गोली मारने की धमकी एवं अमर्यादित भाषा का प्रयोग करने आदि आरोपों में प्राथमिकी दर्ज कराई थी।

loksabha election banner

दर्ज प्राथमिकी में पुलिस निरीक्षक सह थानाध्यक्ष द्वारा बताया गया है कि धीरज ने फोन पर अमर्यादित भाषा का प्रयोग करते हुए गोली मारने व रंगदारी से वारंटी लालधारी यादव को छोड़ने की धमकी दी है। पुत्र धीरज यादव की गिरफ्तारी की सूचना पर मंगलवार को विधायक मिश्रीलाल यादव ने समर्थकों के साथ रनवे चौक से विरोध मार्च निकाला।

समर्थकों ने किया प्रदर्शन

प्रखंड मुख्यालय पहुंच समर्थकों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ और धीरज यादव के समर्थन में नारेबाजी की। विधायक ने पुत्र को बेकसूर बताया। साथ ही थाना प्रभारी पर कई गंभीर आरोप भी लगाए। विधायक ने कहा, सात घंटे बीत जाने के बाद भी उनके पुत्र को पुलिस ने कहां रखा है, उसका कोई अता-पता नहीं हैं।

इधर, धीरज की गिरफ्तारी के बाद सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम किया गया है। काफी संख्या में पुलिस बल को केवटी थाना पर तैनात किया गया है। कमतौल सर्किल के पुलिस निरीक्षक महफूज आलम केवटी, सिंहवाड़ा, कमतौल, मब्बी ओपी, रैयाम, सिमरी सहित कई थाने की पुलिस एवं क्यूआरटी जवान के साथ कैंप कर रहे हैं।

पुलिस पदाधिकारी अमित कुमार ने दी गिरफ्तारी की जानकारी

दरभंगा सदर के एसडीपीओ अमित कुमार ने बताया कि धीरेंद्र कुमार यादव उर्फ धीरेंद्र कुमार धीरज को नवादा जिले के रजौली थाना से वाहन चेकिंग के दौरान डिटेन किया गया। सूचना पर दरभंगा पुलिस उसे गिरफ्तार कर लाई है। मेडिकल जांच के बाद उसे न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। 11 फरवरी को केवटी थाना में उसके खिलाफ कांड संख्या 53/24 दर्ज किया गया था। इसमें गिरफ्तार वारंटी दड़िमा निवासी लालधारी यादव को छोड़ने के लिए केवटी थाना के मोबाइल नंबर पर रंगदारी पूर्वक दबाव बनाने, अपशब्द व अश्लील सहित अमर्यादित भाषा का उपयोग करते हुए गाली-गलौज करने का आरोप है।

उन्होंने कहा कि गिरफ्तार आरोपित के पिता मिश्रीलाल यादव जो विधायक हैं उनके द्वारा पुलिस पर आरोप लगाया जा रहा है कि 40 हजार रुपये घूस की मांग की गई थी, उनके बेटे को गायब कर दिया गया है, बेटे के एनकाउंटर होने की आशंका के साथ मारपीट करने की बात कही है। यह सारा आरोप निराधार है। ऐसी कोई भी घटना नहीं हुई। ना तो मारपीट की गई, ना तो रुपये की मांग की गई, उसे सकुशल सुरक्षित दरभंगा पुलिस द्वारा लाया गया है और न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।

ये भी पढ़ें- Bihar: 'मेरे पिता मंत्री बनने वाले हैं...', BJP विधायक के बेटे ने SHO को दी जान से मारने की धमकी; थाने में किया हंगामा

ये भी पढ़ें- Subhash Yadav : लालू यादव के साले सुभाष यादव ने किया सरेंडर, कुर्की-जब्ती करने जेसीबी लेकर घर पहुंची पुलिस


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.