Move to Jagran APP

Property Dealer Murder: PMCH के फेमस डॉक्टर की बढ़ी टेंशन, प्रापर्टी डीलर हत्याकांड में वारंट हुआ जारी

प्रापर्टी डीलर हत्याकांड पटना के फेमस डॉक्टर एनके चौधरी की टेंशन बढ़ गई है। उनके खिलाफ वारंट जारी किया गया है। दरअसल इस हत्याकांड में एनके चौधरी को गवाही देनी थी लेकिन तय समय पर वे गवाही देने के लिए न्यायालय में प्रस्तुत नहीं हुए। इसको लेकर उनके खिलाफ वारंट जारी हो गया। अब पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

By Jagran News Edited By: Mukul Kumar Thu, 11 Jul 2024 05:31 PM (IST)
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

जागरण संवाददाता, भागलपुर। प्रॉपर्टी डीलर हत्याकांड मामले में डॉ एनके चौधरी की टेंशन बढ़ गई है। मोजाहिदपुर थानाक्षेत्र के मुल्लाचक में वर्ष 28 फरवरी 2023 को हुए प्रापर्टी डीलर मुहम्मद कल्लू की हत्या के केस में गवाही नहीं देने आने पर पीएमसीएच, पटना के डॉक्टर एनके चौधरी के विरुद्ध वारंट जारी कर दिया गया है।

व्यवहार न्यायालय के 11वें अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश विवेक कुमार सिंह ने कल्लू हत्याकांड में डॉ. चौधरी को गवाही देने के लिए तय तिथि पर न्यायालय में उपस्थित हो गवाही नहीं देने पर वारंट जारी किया है।

इसके पूर्व न्यायाधीश ने चार अप्रैल 2024 को आपराधिक इतिहास छिपा कर जमानत लेने वाले आरोपित मुहम्मद साबिर के विरुद्ध गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया था। साबिर कल्लू हत्याकांड में अपना आपराधिक इतिहास छिपा कर उच्च न्यायालय, पटना से अग्रिम जमानत ले रखी थी।

पीड़ित पक्ष ने कोर्ट में पेश किया था साक्ष्य

पीड़ित पक्ष ने आरोपित की तरफ से किये गए इस खेल की जानकारी साक्ष्य के साथ न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया था। जिसके बाद न्यायालय ने आदेश पारित किया था। मालूम हो कि मोजाहिदपुर थानाक्षेत्र में 22 फरवरी 2023 को दागी जमीन कारोबारी कल्लू मियां पर जानलेवा हमला किया गया था।

गोली लगने से जख्मी कल्लू को भागलपुर से बेहतर उपचार के लिए पटना भेजा गया था। जहां उपचार के दौरान 28 फरवरी 2023 को उसकी मौत हो गई थी। उक्त कांड में पहले जानलेवा हमले का केस दर्ज किया गया था जो उसकी मौत के बाद हत्याकांड में तब्दील हो गया था।

यह भी पढ़ें-

पहले सामूहिक दुष्कर्म... फिर महिला के गुप्तांग में डाल दी शराब की बोतल, दरिंदगी की दास्तां सुन कांप जाएगी रूह

Rohtas Road Accident: चलती बाइक पर अचानक गिरा विशाल पेड़, एक की मौके पर मौत; मची अफरा-तफरी