Move to Jagran APP

बिहार में कितनी सीटें जीतेगा NDA? गोपाल मंडल ने कर दी भविष्यवाणी; PM Modi का लिया नाम

Bihar Politics भागलपुर के गोपालपुर से जदयू विधायक गोपाल मंडल अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं। इस बार भी कुछ वैसा ही बयान दिया हैं। उन्होंने कहा कि बिहार में भाजपा 40 सीटों पर जीत का दावा ठोक रही है लेकिन एनडीए को सिर्फ 32 सीटों पर ही संतोष करना पड़ेगा। उन्होंने इसकी वजह पीएम नरेंद्र मोदी का प्रभाव कम होना बताया है।

By Jagran News Edited By: Shashank Shekhar Published: Wed, 08 May 2024 07:07 PM (IST)Updated: Wed, 08 May 2024 07:07 PM (IST)
बिहार में कितनी सीटें जीतेगा NDA? गोपाल मंडल ने कर दी भविष्यवाणी; PM Modi का लिया नाम (फाइल फोटो)

एएनआई, भागलपुर। भागलपुर के गोपालपुर से जदयू विधायक गोपाल मंडल अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं। इस बार भी कुछ वैसा ही बयान दिया हैं। उन्होंने कहा कि बिहार में भाजपा 40 सीटों पर जीत का दावा ठोक रही है, लेकिन एनडीए को सिर्फ 32 सीटों पर ही संतोष करना पड़ेगा। उन्होंने इसकी वजह पीएम नरेंद्र मोदी का प्रभाव कम होना बताया है।

loksabha election banner

भारतीय जनता पार्टी लगातार दावा कर रही है कि इस बार के लोकसभा चुनाव में एनडीए गठबंधन देशभर में चार सौ से ज्यादा सीटों पर जीत हासिल करेगा। वहीं, बिहार में चालीस की चालीस सीटों पर एनडीए का कब्जा होगा। हालांकि, नीतीश कुमार के विधायक गोपाल मंडल ने ही भाजपा के दावे की हवा निकाल दी और दो टूक जवाब देते हुए कहा कि एनडीए बिहार में सिर्फ 32 सीटों पर ही जीत दर्ज कर पाएगी।

जदयू विधायक गोपाल मंडल ने क्या कुछ कहा

जदयू विधायक गोपाल मंडल ने कहा कि हम सत्य बोलते हैं... झूठ तो बोलते नहीं। बिहार में एनडीए गठबंधन 32 सीटें लाएगा। 40 का आंकड़ा नहीं छू पाएगा। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी यदि देश के लिए अच्छा काम किए होंगे तो राज्य में एनडीए गठबंधन 40 सीटों पर जीत दर्ज करेगा अगर नहीं किए होंगे तो नहीं मिलेगा। गोपाल मंडल ने कहा कि पीएम मोदी का प्रभाव घटा है।

ये भी पढ़ें- 

Bihar Politics: 'झूठ बोलने की मशीन हैं Lalu Yadav', राजद सुप्रीमो पर भड़की JDU; याद दिलाई ये पुरानी बात

KK Pathak New Order: केके पाठक के नए आदेश से चढ़ गया बिहार का पारा, सैकड़ों शिक्षकों की कटी Salary


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.