Move to Jagran APP

Bihar News: भागलपुर में पति का आरोप- मेरी पत्नी को उठाकर ले गए सीओ साहब, बनाना चाहते हैं अवैध संबंध

Bihar News बिहार के भागलपुर जिले में एक पति ने सर्किल ऑफिसर पर संगीन आरोप लगाए हैं। आरोप है कि CO उसकी पत्नी को अपने घर ले गया है। वो उसके साथ अवैध संबंध बनाना चाहता है। मामले में वरीय पुलिस अधिकारियों को आवेदन देने की बात कही है।

By Shivam BajpaiEdited By: Published: Wed, 06 Jul 2022 10:54 PM (IST)Updated: Thu, 07 Jul 2022 12:24 PM (IST)
Bihar News: पति ने वरीय पुलिस अधिकारियों को दिया लिखित आवेदन।

Bihar News, संवाद सहयोगी, नवगछिया : पुलिस जिले के रंगरा चौक प्रखंड के सीओ आशीष कुमार पर अवैध संबंध बनाने के लिए महिला का अपहरण करने का आरोप लगाया गया है। महिला के पति ने एसपी सुशांत कुमार सरोज, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी दिलीप कुमार को आवेदन देने की बात कही है। पीड़ित ने बताया कि मेरी पत्नी एक जुलाई से ही गायब हो गई है। रिश्तेदार के घर खोजने के बाद भी नहीं मिली। इसी दौरान पता चला कि मेरी पत्नी रंगरा सीओ आशीष कुमार के घर पर है।

पति ने आरोप लगाते हुए कहा कि उसने जब इस संबंध में रंगरा सीओ को फोन लगाया तो उनके द्वारा उसे धमकी दी गई और बोला गया कि अगर इसकी जानकारी किसी को दी तो जान से मरवा देंगे। मुझे शक है कि मेरी पत्नी को अवैध संबंध बनाने के लिए सीओ अपने घर ले गया है। वह इस तरह की हरकत कई बार कर चुके हैं। पति ने एसपी से गुजारिश की है कि सीओ के विरुद्ध कार्रवाई करते हुए मेरी पत्नी मेरे घर पहुंचाई जाए। इस संबंध में रंगरा सीओ ने कहा कि मुझ पर लगाए गए आरोप बेबुनियाद हैं। महिला के बारे में मुझे कोई जानकारी नहीं है। सीओ ने साफ कहा कि मुझे पता ही नहीं कि ये आदमी कौन है... उन्होंने ये भी बताया कि कोई मुझे फर्जी फंसाना चाहता है। फिलहाल भागलपुर के इस मामले की चर्चा चारों ओर हो रही है। सीओ के बारे में भी लोगों ने कहा कि ऐसा कुछ नहीं है... 

यह भी पढ़ें: महिला कैसे कर सकती है रे..प? 17 साल की युवती के साथ हुए मामले पर भागलपुर मे जज ने लेडी इंस्पेक्टर को हाजिर होने के दिए निर्देश

भागलपुर- यहां शादी की नियत से किया गया था अपहरण

संवाद सूत्र, शाहकुंड : सजौर पुलिस ने रतनगंज बाजार से शादी की नीयत से अपहृता को बरामद कर लिया है। इसकी जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष महाश्वेता सिन्हा ने बताया कि 15 दिन पूर्व थाना क्षेत्र के गांव से नाबालिग युवती का शादी की नीयत से अपहरण कर लिया गया था जिसकी बरामदगी कर ली गई है। गुरुवार को न्यायालय में युवती का बयान दर्ज करवाया जाएगा। आरोपित युवक की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.