Move to Jagran APP

Bihar News: पत्नी के साथ सांप लेकर अस्पताल पहुंचा पति, बोला- इसी ने काटा है डॉक्टर साहब; जान बचा लीजिए

मंगलवार सुबह सबौर थाना क्षेत्र के झुरखुरिया से एक महिला को सांप काटने की घटना सामने आई है। यहां एक घर में पूजा घर की सफाई के दौरान एक महिला सर्प दंश की शिकार हो गई। इसके बाद महिला का पति अपनी पत्नी को सांप के साथ अस्पताल ले गया और वहां जाकर डॉक्टरों से महिला की जान बचाने की भी गुहार लगााई।

By Jitendra Kumar Edited By: Shoyeb Ahmed Tue, 09 Jul 2024 03:17 PM (IST)
Bihar News: पत्नी के साथ सांप लेकर अस्पताल पहुंचा पति, बोला- इसी ने काटा है डॉक्टर साहब; जान बचा लीजिए
मायागंज में सांप के साथ अस्पताल पहुंचा राहुल

जागरण संवाददाता, भागलपुर। सबौर थाना क्षेत्र के झुरखुरिया मंगलवार की सुबह पूजा घर की सफाई के दौरान 29 वर्षीय निशा कुमारी सर्प दंश की शिकार हो गई। घटना के बाद निशा ने स्वजन को आवाज दी।

मूर्छित अवस्था में नेहा ने पति को बताया भगवान की तस्वीर के पीछे सांप हैं। इसके बाद पति राहुल ने जब तस्वीर हटाई तो सांप मिला। जिसे डंडे के सहारे सांप को बाल्टी में रखा।

बाल्टी में सांप रखकर अस्पताल ले पहुंचा

सुबह 10 बजे मोटरसाइकिल से पत्नी को लेकर जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल पहुंच गए। साथ ही मोटरसाइकिल के हैंडिल में सांप वाले बाल्टी को लटका रखा था।

पहले पत्नी को स्ट्रेचर पर लेटाकर इलाज के लिए इमरजेंसी में भेजा। इसके बाद सांप वाले बाल्टी लेकर डाक्टर के पास पहुंच गए। सांप देखने के लिए अस्पताल में मौजूद लोगों की भीड़ लग गई।

क्या बोले डॉक्टर?

चिकित्सक ने बताया कि यह सांकरा नाम का सांप हैं। सांप की प्रजाति का आंकलन कर चिकित्सक ने इलाज शुरू कर दिया। निशा को स्लाइन चढ़ाया जा रहा है।

जहर का प्रभाव कम करने के लिए इलाज जारी है। अभी खतरे से बाहर है। हालांकि सांप को अस्पताल में ही रखा गया है। चिकित्सक की ओर से कहा गया कि अभी खतरे से बाहर है।

ये भी पढे़ं-

सोशल मीडिया: बिहार पुलिस देश भर में पांचवें स्थान पर, 12 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हुए

IRCTC: शादियों का मौसम आते ही टिकट के लिए मारामारी, अधिकतर ट्रेनें चल रहीं फुल; तत्काल टिकट पाना भी हुआ मुश्किल