Move to Jagran APP

Bihar Crime News: भागलपुर में शादी का झांसा देकर विधवा से दुष्कर्म, जब थाने पहुंची महिला तो...

बिहार के भागलपुर में 25 वर्षीय विधवा महिला के साथ एक युवक द्वारा शादी का झांसा देकर वर्षों तक यौन शोषण मामले में मंगलवार को पीड़िता नवगछिया महिला थाना पहुंच आवेदन देकर केस दर्ज कराया है। महिला ने आरोप लगाया है कि सरबोध नाम के एक युवक ने ने घर में घुसकर विरोध करने के बावजूद उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया।

By Lalan Rai Edited By: Mohit Tripathi Published: Wed, 14 Feb 2024 03:22 PM (IST)Updated: Wed, 14 Feb 2024 03:22 PM (IST)
भागलपुर में शादी का झांसा देकर विधवा से दुष्कर्म। (सांकेतिक फोटो)

संवाद सूत्र नवगछिया (भागलपुर)। बिहार के भागलपुर में बिहपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की 25 वर्षीय विधवा महिला के साथ घर में घुसकर दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है।  इस मामले में पीड़िता ने मंगलवार को नवगछिया महिला थाना पहुंचकर केस दर्ज कराया है।

loksabha election banner

थाना में दिए गए आवेदन में महिला ने बताया कि वह तीन बच्चों की मां है।  2020 में पति की मौत हो गई थी। पति की मौत के बाद वह मजदूरी करके अपने तीनों बच्चों और खुद का पेट भर रही थी।

इसी बीच एक दिन सरबोध कुमार महतो नामक युवक चुपके से घर में घुसकर विरोध करने के बावजूद शादी करने की बात कहकर जबरन दुष्कर्म किया। इस घटना के अगले सुबह यह बात पूरे समाज में फैल गई।

आवेदन के मुताबिक, सरबोध ने महिला से शादी करने की बात कही थी। इस घटना के बाद शादी का झांसा देकर वह महिला का यौन शोषण करता रहा, लेकिन अब वह शादी नहीं करना चाहता है। वह घर से फरार हो गया है।

मारपीट करने का लगाया आरोप

आवेदन ने महिला ने आरोप लगाया है कि बीते तीन फरवरी की रात 9 बजे अचानक सरबोध महतो, चरित्र महतो, अमित महतो, अमन महतो, राहुल कुमार और रमेश कुमार ने घसीट-घसीटकर लात-घूंसे से बेरहमी से मारा। 

आवेदन में लिखा है कि इन सभी आरोपियों का अपराधियों से सांठगांठ है। उपरोक्त अभियुक्तों ने पीड़ित महिला को जान से मारने की धमकी दिया है।

पुलिस द्वारा सुलह कराने के बाद आरोपी फरार

पीड़ित महिला ने बताया कि इस मामले को लेकर तीन फरवरी को स्थानीय बिहपुर थाना में आवेदन दिया तो बिहपुर पुलिस द्वारा सरबोध महतो को थाना लाकर उसके साथ मेरी तस्वीर लिया गया। इसके साथ ही चार गवाह के समक्ष सरबोध ने उससे शादी करने की बात कही थी, लेकिन तीन फरवरी की शाम को ही वह घर छोड़कर फरार हो गया।

थानाध्यक्ष ने क्या कहा?

नवगछिया महिला थानाध्यक्ष नीता कुमारी ने कहा, आवेदन पर कांड दर्ज कर लिया गया है, जांचोपरांत अभियुक्तों पर कार्रवाई होगी।

यह भी पढ़ें: Bihar Politics: विजय चौधरी के घर हुई बैठक में नहीं पहुंचे JDU ये चार विधायक, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार करते रहे इंतजार

बिहार में ये क्या हो रहा? JDU विधायक बीमा भारती को मिली हत्या की धमकी, FIR दर्ज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.